कपिल शर्मा की बुआ और एक्ट्रेस उपासना सिंह के साथ छेड़छाड़,पुलिस गिरफ्त में आरोपी

 

कॉमेडी शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इस मामले में एक्ट्रेस ने पंजाब के जीरकपुर पुलिस ठाणे में एक टैक्सी ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाई है। जीरकपुर पुलिस ने आरोपी ड्राईवर को मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। लेकिन बाद में अभिनेत्री उपासना सिंह ने आरोपी ड्राईवर विवेक द्वारा माफ़ी मांगने पर अपनी शिकायत वापस ले ली। बता दे कि एक्ट्रेस फिल्म के शूटिंग के सिलसिले में पीछले कुछ दिनों से पंजाब के जीरकपुर शहर के एक होटल में ठहरी हुई थी।

एक्ट्रेस द्वारा पुलिस थाने में दर्ज करवाई गयी शिकायत के मुताबिक वह लांडरां में किसी शूटिंग के सिलसिले में यहां आई थीं। शुक्रवार से वह चंडीगढ़-अंबाला रोड पर एक होटल में ठहरी थीं। रविवार को वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए लांडरां गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर लौटना था। आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक गाड़ी को जानबूझकर पी.आर.-7 रिंग रोड पर ले गया। उस समय रात के करीब 10 बजे थे। सड़क सुनसान थी।

टैक्सी चालक की हरकत से डरकर उन्होंने फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी,मामला हाई प्रोफाइल समझते ही जीरकपुर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। वहां से पुलिस ने उपासना सिंह को अन्य कार से होटल के लिए रवाना किया और टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई। वहीं, अगले दिन सोमवार को टैक्सी चालक विवेक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित में माफी मांगी। इसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली। उपासना सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर मुम्बई के लिए रवाना हो गईं।


Close Bitnami banner
Bitnami