आदित्‍य ने की कंगना की पिटाई, इस वीडियो में है सच्‍चाई

बॉलीवुड की दबंग लेडी बोले तो कंगना रानावत । कंगना ने हाल ही में रजत शर्मा को दिए इंटरव्‍यू में कई बड़े खुलासे किए। कंगना ने इंटरव्‍यू में सूरज पंचोली के पिता आदित्‍य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाया था। दरअसल, Peepingmoon.com को एक गवाह मिला है जो इस घटना के समय वहां मौजूद था।

लोखंडवाला स्‍थि‍त रेस्‍त्रां मालिक और सोशल वर्कर गुरुप्रीत सिंह ने इस पूरी घटना का आंखों देखा हाल हमें बयान किया। गुरुप्रीत का यह भी कहना है अगर आज भी कंगना को पुलिस में शि‍कायत दर्ज करती है तो मैं उनका साथ दूंगा।

गवाह ने बताया कि 13 फरवरी को देर रात हम बाइक पर एक इवेंट से घर लौट रहे थे, हमारी बाइक के पीछे ऑटो रिक्‍शा आ रहा था उसमें बैठी एक लड़की रो रही थी जोर-जोर से चिल्‍ला रही थी ‘भइया बचाओ, जल्‍दी चलो’ इतने में एक सफेद रंग की कार ने रिक्‍शे को ब्‍लॉक करके रोड के किनारे ऑटो को रुकवा दिया। मेरी नजर रिक्‍शा की तरफ गई तो वो लड़की मेरी तरफ देखकर भाई साहब बचाओ कह रही थी। इतने में उस सफेद रंग की कार में से एक 6 फुट का आदमी निकला और उसने इस लड़की को बालों से पकड़ कर खींच रिक्‍शे से बाहर निकाला। ये आदमी था आदित्‍य पंचोली और लड़की थी कंगना रानावत आदित्‍य ने कंगना को पंच मारा। मैंने जाकर उस आदमी का कॉलर पकड़ा, तो उसने कहा सरदार जी आप बीच में मत आइए ये हमारा घर का मामला है। मैंने कहा अगर ये घर का मामला है तो घर में निपटाना चाहिए। फिर मैंने उसे पकड़ा हुआ था तो आसपास के 8,10 लोग और भी आ गए। इसी बीच कंगना रोड के दूसरी साइड भाग गई। मैंने पुलिस कंट्रोल को फोन किया था और कुछ पत्रकारों को भी इस वारदात की पूरी जानकारी दी।

गवाह गुरुप्रीत सिंह ने यह भी बताया कि जिस तरीके से आदित्‍य पंचोली ने कंगना को बालों से पकड़कर बाहर निकाला और पंच मारा ये पूरा मामला फिजिकल एसॉल्‍ट का है। अगर कंगना रानावत इस मामले को लेकर पुलिस में श‍िकायत दर्ज कराए या कोर्ट जाए मैं उनके साथ हूं।

दरअसल, एक्टर आदित्य पंचोली इस बार कंगना के आरोपों के कठघरे में खड़े हो गए हैं। कंगना ने आरोप लगाया कि जब वो 17 साल की थी तो आदित्य ने कई बार उनके साथ मारपीट की। पिटाई से उसके बदन पर जख्म बन जाते थे। कंगना ने बताया कि वो इसकी शिकायत आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब से भी की थी। लेकिन जरीना ने भी उनकी मदद नहीं की। घरवाले उसे वापस लेकर चले जाते, इस डर से कंगना ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

Source: Peepingmoon.com


Close Bitnami banner
Bitnami