इतना बदल गई है ये एक्ट्रेस ! क्या आप इन्हें पहचानते हैं ? सालों बाद देश लौटी है

मिस इंडिया रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अब ख़बरों से बाहर ही रहती हैं। उनको लेकर ताज़ा अपडेट यह है कि वो मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं और इन तस्वीरों में पहली ही नज़र में उनको पहचान पाना मुश्किल है। अच्छी बात यह है कि वो स्माइल कर रही हैं और खुश और ज़िंदादिल नज़र आ रही हैं!

‘आशिक बनाया आपने’ में तनुश्री को आप सबने इमरान हाशमी के साथ एक बोल्ड अंदाज़ में देखा था। लेकिन, अब तनुश्री का लुक पूरी तरह से बदल गया है। आप देख सकते हैं इस नीले और ब्लैक रंग के आउटफिट में वो बिल्कुल अलग लग रही हैं। लेकिन, उनके चहरे पर ख़ुशी साफ़ चमक रही है। हाल ही में अपनी बहन इशिता के शादी पर भी वो नहीं दिखीं थीं। दरअसल वो अमेरिका में रहती हैं और उनका ज़्यादातर समय अब अध्यात्म में गुज़रता है।

19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में जन्मीं तनुश्री ने ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड का सफ़र शुरू किया था। लेकिन, अब वो कई साल से इंडस्ट्री से गायब हैं! एक बंगाली परिवार में जन्मीं तनुश्री ने बी कॉम के दौरान ही मॉडलिंग में करियर बनाने की वजह से अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। साल 2003 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था और उसके बाद उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया, जो काफी हिट रही। आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर जब तनुश्री की नज़र फोटोग्राफरों पर पड़ी तो उन्होंने उन्हें हाथ उठाते हुए विक्ट्री का इशारा किया।

क्या आप जानते हैं साल 2005 तनुश्री दत्ता के करियर का एक बेहतरीन साल रहा। लेकिन, अब वो लंबे समय से गायब ही रहीं! पिछले साल जब उनकी बहन इशिता दत्ता की शादी हुई तब तनुश्री उसमें भी नहीं पहुंची थीं।इशिता के बारे में बता दें कि ‘फिरंगी’ फ़िल्म में कपिल शर्मा के साथ नज़र आ चुकीं इशिता दत्ता ने पिछले साल ही वत्सल सेठ से शादी की है! तनुश्री अमेरिका में रह रही हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से वो बाहर ही रहती हैं! कहा जाता है कि अब उनका रुझान अध्यात्म की तरफ ज्यादा है और वो अपनी दुनिया में मगन रहती हैं। लेकिन, ताज़ा तस्वीरें तो यही बता रही हैं कि तनुश्री इंडिया आई हैं। अब वो यहां कितने दिन रहेंगी, या उनका आगे का प्लान क्या है, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ‘आशिक बनाया अपने’, ‘चॉकलेट’, गुड बॉय’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फ़िल्म आज से आठ साल पहले साल 2010 में आई थी- ‘रामा: द सेवियर’। लगभग एक दर्जन फ़िल्मों में काम कर चुकी तनुश्री की जब फ़िल्में चलनी बंद हो गयीं तो उन्होंने अध्यात्म का रास्ता अपना लिया। लेकिन, उनकी तस्वीरों को देखकर उनकी ख़ुशी साफ़ महसूस की जा सकती है और समझा जा सकता है कि वो बेहद शांत और सुकून की ज़िंदगी जी रही हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami