मुंबई पुलिस से बुरी तरह डर गए हैं एक्टर कुनाल खेमु, चेहरा छुपाकर घुम रहे हैं

ये तो याद होगा की हाल में ही कैसे नियम तोड़ने का ख़ामियाज़ा एक्टर कुणाल खेमु को उठाना पड़ा था। जब हेलमेट के बिना बाइक चलाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मुंबई पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और एक्टर के खिलाफ कार्यवाही की। खुद कुणाल ने भी अपनी ग़लती मानी और माफ़ी भी माँगी। उस घटना का असर कुणाल पर इस क़दर हुआ है की वो अब मुँह छुपाते फिर रहे हैं। इसका सबूत है उनका इंस्टाग्राम पिक्चर जिस पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, ये जताते हुए की वो हेलमेट को लेकर वो कितने संजीदा हो गये हैं।

कुणाल की से तस्वीर उनके एक दोस्त के साथ है। जिसमें दोनों बाइक के साथ सड़क किनारे खड़े हैं। लेकिन तस्वीर की ख़ासियत ये है की दोनों के पीछे बाइक पार्क है फिर भी उन लोगों नें हेलमेट पहन रखा है।
दोनों की हेलमेट वाली तस्वीर कुणाल ने क्यों डाली ये तो साफ नहीं है लेकिन फ़ोटो के साथ इंसटाग्राम पर जो हैशटैग लिखा है- #सनडे मॉर्निंग राइड और #बाइकर्स।

खुलकर कुणाल नें इस तस्वीर पर कुछ लिखा तो नहीं है पर इसका मतलब ज़रूर समझ आ रहा है। कुणाल ने तस्वीर क ज़रिए ये जतानें की कोशिश की है कि, पिछली ग़लती से उन्हें सबक़ मिली है और वो उसे दोहराना नहीं चाहते।


Close Bitnami banner
Bitnami