अब एयर इंडिया की कपिल शर्मा को ब्लैकलिस्ट करने की है तैयारी ?

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलयें फिलहाल ख़त्म होती दिखाई नहीं दे रही है। साथी कलाकार पहले ही साथ छोड़ चुके अब इस पूरे विवाद में एयर इंडिया भी सख्ती बरतने के मूड में है। अब तो शिवसेना ने भी संसद में इस मामले को ज़ोर शोर से उठाना शुरू कर दिया है। शिवसेना की मांग है की अगर शराबी कपिल पर कार्येवाही नहीं तो उनके सांसद को ब्लैकलिस्ट क्यों किया गया।

अब इस विवाद के बाद सीधा तलवार कपिल के गर्दन पर है। सूत्रों की मानें तो एयर इंडिया अब कपिल शर्मा पर कार्रवाई करने का मन बना रहा है। आरोप है की कपिल ने जिस तरह एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में झगड़ा कर बाकी यात्रियों को परेशान किया। उससे एयर इंडिया काफी नाराज है और जल्द ही कपिल के खिलाफ फैसला ले सकती है। कपिल पर आरोप है की विमान में फ्लाइट अटेंडेंट्स के लाख समझाने के बाद भी वो नहीं मानें। वो लगतार फ्लाइट में चीखते चिल्लाते रहे और दूसरे लोगों के साथ मारपीट तक की। ये सरासर कानून का उलंघन है। कपिल इस क़दर नशे में थे की खुद फ्लाइट के कप्तान यानी पायलट को आकर उन्हें चेतावनी तक देनी पड़ी थी।

Image result for Kapil Sharma in Flight

अब इस पूरे मामले में एयर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है। जिसके बाद उस दिन उस फ्लाइट में मौजूद सभी कर्मियों के बयान दर्ज किये जा रहे हैं। अब तक इस मामले में ५ फ्लाइट अटेंडेंट्स अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं और सबने रिपोर्ट में कपिल के व्यवहार पअर गंभीर सवाल उठाये हैं। आज फ्लाइट के कप्तान भी अपना बयान दर्ज कराएंगे।

वहीँ दूसरी तरफ एयर इंडिया जल्द ही कपिल को चेतवानी जारी कर जवाब मांगेगा। अगर कपिल के जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो कपिल को ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो कपिल अगले 6 महीने तक एयर इंडिया के किसी भी विमान से सफर नहीं कर पाएंगे।

सूत्र बताते हैं की सुनील ग्रोवर और चन्दन प्रभाकर को भी नोटिस जारी जार ये पुछा जाएगा की कपिल उनके प्रति कितने उग्र थे और क्या उन्हें लगता है की कपिल के व्यवहार से यूको छाती हो सकती थी।

पिछले दिनों नशे में धुत कपिल शर्मा ने फ्लाइट में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर को ना केवल अपशब्द कहे थे , बल्कि उनके साथ मारपीट भी की। फ्लाइट में मौजूद एयर इंडिया कर्मियों की मानें सफर के दौरान कपिल ने शराब की एक पूरो बोतल ख़त्म कर दी थी जिससे वो काफी बहक गए थे।


Close Bitnami banner
Bitnami