अपने 18 CR में शिफ्ट होने जा रहे हैं अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार अक्षय जो कुछ भी करते हैं ठोक बजा के करते हैं. कुछ दिन पहले ये खबर आयी थी कि अक्षय ने मुंबई के पॉश अँधेरी पश्चिम इलाके में 18 करोड़ का एक फ़्लैट ख़रीदा है. अब खबर है कि अक्षय अपने पूरे परिवार के साथ अपने इस नए आशियाने में शिफ्ट होने को तैयार हैं. सूत्र बताते हैं कि अब घर के अंदर सामन की शिफ्टिंग शुरू हो गयी है. हालांकि ये सारे सामान सिर्फ वो हैं जो अक्षय और ट्विंकल के बेहद दिल के करीब हैं. बाकी घर का पूरा साज़ो सामन इटली से लेकर जर्मनी तक से मंगवाया गया है.

अक्षय कुमार का अब मुंबई में जो नया पता होगा वो होगा अंधेरी वेस्ट का ट्रांस कॉन ट्रायम्फ नामक बिल्डिंग.जहाँ उन्होंने एक फ़्लैट नहीं बल्कि पूरा फ्लोर ही खरीदा है. जिस बिल्डिंग में उन्होंने घर खरीदा वो 38 मंजिला है. 7974 स्क्वायर फुट वाले इस घर के एक फ्लैट की कीमत लगभग 4.50 करोड़ रूपये है. अक्षय ने एक ही फ्लोर के 4 फ्लैट खरीदे हैं.

अक्षय ने अपना फ़्लैट बिल्डिंग के 21वें मंज़िल पर लिया है. सूत्र बताते हैं इसके पीछे भी उनका कुछ ख़ास अंक शास्त्र है. जिस इमारत में उनका ये फ़्लैट है वहां स्विमिंग पूल, जॉगिंग ट्रैक, फिटनेस सेन्टर जैसी साड़ी सुविधाएं पहले से मौजूद है. अक्षय के अलावा इस बिल्डिंग में और भी कई बी टाउन सेलेब्स ने घर लिया है. इस बिल्डिंग में 2,3 और 4 BHK फ्लैट्स है और ये बिल्डिंग मुम्बई के प्राइम लोकेशन्स में से एक है.

अक्षय के अलावा फिल्ममेकर अनीस बज़्मी, सिंगर पलक मुछल, अरमान मालिक ने इस बिल्डिंग में अपना फ्लैट बुक कराया है. अक्षय फिलहाल जुहू में रहते हैं. उनके घर का इंटीरियर डिजाइन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ही किया है.

देखें अक्षय के नए घर की तस्वीरें :


Close Bitnami banner
Bitnami