अक्षय कुमार दिखे मुंबई पुलिस की वर्दी में सुरक्षा के लिए मिलाया हाथ

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार एक्टिंग छोड़ कर रहे हैं पुलिसगिरी. जी हां, ऐसा हम नहीं बल्कि खुद यह तस्वीर बयां कर रही है. दरअसल अक्षय कुमार ने एक्टिंग नहीं छोड़ी है बल्कि एक बार फिर वह समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं. अक्षय कुमार को बॉलीवुड का एक देशभक्त एक्टर कहा जाता है. जिसकी वजह यह है कि वह अक्सर अपनी फिल्मों या फिर असल जिंदगी में भी देश को सुधारने के लिए कार्य करते नजर आते हैं. एक बार फिर अक्षय कुमार समाज में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने इस वर्दी को पहना है. तो चलिए आपको बताते हैं क्या है यह पूरा मामला.

अब बात करें अक्षय के इस तस्वीर की तो अक्षय इसमें मुंबई पुलिस की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. अक्षय इस तस्वीर में अकेले नहीं है बल्कि उनके साथ दो और ऑफिसर खड़े हैं. इस दौरान अक्षय के हाथ में आप पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली कॉर्डलेस फोन देख सकते हैं. इसके पहले भी आपने अक्षय कुमार को कई बार पुलिस की यूनिफॉर्म में देखा होगा लेकिन इस बार की बात ही कुछ अलग है. आपको बता दें कि अक्षय ने यह तस्वीर खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है. “मॉर्थ रोड सेफ्टी के साथ सहयोग करने और सड़क सुरक्षा कैंपेन को आगे बढ़ाने मुझे चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह कैंपेन यातायात और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में एक व्यवहारिक परिवर्तन लाएगा और लोगों का अनमोल जीवन बचाने में मदद करेगा.”

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि अक्षय समाज के लिए कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके पहले भी अक्षय कई बार ओ सेफ्टी जैसे कैंपेन के साथ जुड़े रह चुके हैं. अक्षय सिर्फ मुंबई के लिए ही नहीं बल्कि भारत के अन्य राज्यों के साथ भी हाथ मिला कर समाज के लिए कार्य करते नजर आ रहे हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami