आशिफ़ा के साथ जो हुआ उसे सुनकर बहुत दर्द होता है-आलिया भट्ट

कठुआ गैंगरेप पर बॉलीवुड की तरफ से खुलकर विरोध सामने आया है. तमाम एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब आलिया भट्ट ने भी इस पूरे रेप काण्ड पर सख्त प्रतिक्रिया दी है. आज आलिया तो अपने आने वाली फिल्म राज़ी के सांग लांच के लिए मीडिया के सामने आयीं थी लेकिन जब उनसे कठुआ पर सवाल पुछा गया तो वो भावुक हो गईं. राजी के सॉन्ग लॉन्च पर मीडिया से बातचीत के दौरान खुलकर इस मुद्दे पर बात की.

आलिया ने कहा कि उन्हें कठुआ पीड़ित का दर्द सुनकर बहुत दर्द हुआ है, और कठुआ गैंगरेप को लेकर सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि देशभर में गुस्सा और नाराजगी है. लोग पीड़िता को इन्साफ दिलाना चाहती हैं. ये मामला किसी एक का नहीं है बल्कि मानवता का भी है और इसी लिहाज से देशभर में हर जगह जगह लोग इस रेप केस को लेकर गुस्से में हैं. जो कुछ भी उस बच्ची के साथ हुआ वो बेहद दर्दनाका और डरवाना है.

मैं भी एक लड़की हूँ और इस सोसाइटी का एक हिस्सा होने के नाते बहुत बुरा लग रहा है. पहल मैं इस खबर को काफी नज़दीक से फॉलो कर रही थी. लेकिन अब दो दिनों से मैंने इस खबर के बारे में पढ़ना छोड़ दिया है. क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि मैं जितना इस खबर को पढ़ूंगी, उतना ही मैं दुखी और हताश महसूस करूंगी.

उन्होंने आगे कहा की देश में इस तरह का हादसा नहीं होना चाहिए. ये देश सबका है जितना बेटे सुरक्षित हैं उतनी बेटियां भी खुद को सुरक्षित महसूस करें ये सबकी कोशिश होनी चाहिए.


Close Bitnami banner
Bitnami