मॉडल का रैंप वॉक पर ब्रेस्टफीडिंग Video पर फिर छीड़ी बहस

अमेरिकी मॉडल मारा मार्टीन के रैमप वाक ने एक बार फिर नयी बहस छेड़ दी है. मॉडल मारा मार्टीन रैम्प पर वाक करते हुए अपने 5 महीने की बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए रैंपवॉक कर रहीं थीं. इस फैशन शो लोग सिर्फ मारा को ही देख रहे थे. मारा अपनी बेटी को गोद में लेकर ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. इस दौरान मॉडल मारा मार्टिन सुनहरे रंग की बिकनी पहने उतरी तो सबकी निगाहें थम गई.

अमेरिकी मॉडल मारा मार्टीन अपनी पांच महीने की बेटी अरिया को ब्रेस्टफीड कराते हुए कैटवॉक किया. इस दौरान उस बच्ची को भी हरे रंग का स्विमसूट पहनाने के साथ उसे शोर से बचाने के लिए उसके कानों पर हेडफोन लगा रखा गया था. रैंप पर अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीड करातीं मारा मार्टिन का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. एक तरफ लोगों ने मारिया की सराहना की तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया.

 

वहीं मॉडल मारा ने लोगों से मिली सराहना का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा , मुझे यकीन नहीं हो रहा कि एक दिन सुबह उठने पर मेरा और मेरी का नाम उस काम के लिए सर्खियों में है, जो मैं रोज करती हूं.

उन्होंने आगे लिखा मैं इस मैसेज को शेयर करते हुए मुझे खुशी हो रही है और मैं उम्मीद करती हूं कि ब्रेस्टफीडिंग को लेकर समाज में एक सहजता आए.

वहीं मॉडल मार्टिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, रैंप पर आरिया को ब्रेस्टफीड कराने को यह फैसला अचानक ही लिया गया. उस समय मेरी बेटी का डिनर टाइम था और उसे भूख लग रही थी. तो तब टीम के एक सदस्य ने सलाह दी कि जाओ और बच्ची को रैंप पर ब्रेस्टफीड कराओं, उनका आइडिया तुरंत ही भा गया.


Close Bitnami banner
Bitnami