डेढ़ म‍िनट के इस Ad को लेकर फंसे अम‍िताभ बच्‍चन और बेटी श्‍वेता नंदा, कंपनी पर दर्ज हो सकता है केस!

बॉलीवुड अभ‍िनेता अम‍िताभ बच्‍चन इन द‍िनों एक व‍िज्ञापन को लेकर व‍िवाद में उलझ गए हैं। अम‍िताभ हाल ही में बेटी श्‍वेता नंदा के साथ कल्‍याण ज्‍वैलर्स के एक व‍िज्ञापन में नजर आए हैं। इस व‍िज्ञापन पर व‍िवाद शुरू हो गया है और वह मुश्‍क‍िल में फंस गए हैं।

केरल की आभूषण कंपनी कल्‍याण ज्‍वैलर्स के व‍िज्ञापन बच्‍चन पर‍िवार ही करता है। इस बार एक नए व‍िज्ञापन में अम‍िताभ बच्‍चन और उनकी बेटी श्‍वेता को फीचर क‍िया गया है। इस व‍िज्ञापन में अम‍िताभ बच्‍चन और श्‍वेता बाप बेटी के रूप में नजर आते हैं और दोनों गलती से खाते में आई पेंशन की श‍िकायत लेकर बैंक पहुंचते हैं। लेकि‍न बैंक के अध‍िकारी और कर्मचारी उनके साथ सही व्‍यवहार नहीं करते हैं।

इस व‍िज्ञापन में बैंकों की कार्यशैली पर सवाल उठाया गया है। इस व‍िज्ञापन पर आल इंडिया बैंक आफिसर्स कान्फेडरेशन ने आपत्‍त‍ि जताते हुए कल्‍याण ज्‍वैलर्स के ख‍िलाफ केस दर्ज करने की चेतावनी दी है। बैंक यून‍ियन की तरफ से कहा गया है क‍ि ये व‍िज्ञापन बैंकों में काम करने वाले लाखों कर्मचार‍ियों की भावना को आहत करने वाला है। आईबीओसी के महासचिव सौम्य दत्ता ने आरोप लगाया कि विज्ञापन विचार और लहजा अपमानजनक है।

 

वहीं इस मामले पर कल्याण ज्‍वैलर्स की तरफ से सफाई भी दी गई है। कल्‍याण ज्‍वैलर्स का कहना है क‍ि व‍िज्ञापन पूरी तरह से काल्‍पन‍िक है और इसका मकसद क‍िसी बैंक या अध‍िकारी या कर्मचारी की भावनाएं आहत करना नहीं है। कंपनी के अनुसार इसके लिए विज्ञापन से पहले उद्घोषणा भी की गई है।


Close Bitnami banner
Bitnami