Bollywood/FashionTop Stories

सारा के ल‍िए पंड‍ित जी ने दी ये सलाह, पापा सैफ की मौजूदगी जरूरी!

0
इतिहास गवाह रहा है कि जब भी स्टार किड्स की बॉलीवुड में एंट्री होती है तो फैन्स के साथ-साथ तमाम आलोचक भी उस डेब्यू डेट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. जल्दी ही बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. लेकिन 24 साल की सारा के लिए मुसीबतें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

पहले तय हुआ था कि फिल्म ‘केदारनाथ’ दिसंबर 2018 में रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (कृअर्ज एंटरटेनमेंट) की अनबन हो गई को-प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अभिषेक कपूर (गाय इन द स्काई प्रोडक्शन हाउस) के साथ. अब चौतरफा लोग सारा को सांत्वना देते नज़र आ रहे हैं कि शायद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री के लिए गलत फिल्म चुन ली. या शायद यूं कहें कि सारा की मां अमृता ने उनके लिए गलत फिल्म चुनी, क्यूंकि करण जौहर चाहते थे कि सारा की डेब्यू फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स की एक फिल्म हो. लेकिन करण को दरकिनार कर अमृता ने एकता कपूर के बालाजी फिल्म्स का दामन थामना सही समझा (जो कि ‘केदारनाथ’ फिल्म का दूसरा को-प्रोड्यूसर है).

अब सुनने में आ रहा है कि अमृता अपनी बेटी के लिए आध्यात्मिक और दिव्य मार्गदर्शन तलाश रही हैं. हाल ही में अमृता इसी सिलसिले में ओशिवारा के एक माने हुए ज्योतिषी से भी मिलीं. कहा जाता है कि इन ज्योतिषी महाराज पर एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत और न जाने कितने सेलिब्रिटीज़ भरोसा करते हैं. “पंडित जी” के नाम से मशहूर इन ज्योतिषी ने भी अमृता को यही बताया कि ‘केदारनाथ’ सारा के लिए उचित फिल्म नहीं थी. बीते समय में इस पावन स्थल पर आई तमाम आपदाओं और त्रासदियों के चलते इस फिल्म के टाइटल के साथ काफी नकारात्मकता जुड़ी हुई है, जिसका बुरा प्रभामण्डल सारा के करियर को प्रभावित कर सकता है.

अब पंडित जी ने अमृता सिंह को एक हवन करवाने की सलाह दी है जिसकी पावन अग्नि सारा के इर्द गिर्द की नकारात्मकता को नष्ट करेगी और उनका जीवन बदलकर रख देगी. लेकिन इस हवन को सफल करने के लिए पूजा में सारा के माता-पिता दोनों को ही उपस्थित होना ज़रूरी है. अब समस्या यह है कि अमृता तो इसके लिए राज़ी हो गयी हैं, लेकिन सैफ अली खान इस हवन के पक्ष में नहीं हैं. अब देखना यह है कि दोनों मां-बेटी मिलकर सैफ को कैसे मनाएंगे कि वो अपनी नास्तिकता को भुलाकर सारा के भले के लिए पंडित जी द्वारा सुझाये गए हवन का हिस्सा बनें. देखने वाली बात यह होगी कि क्या वाकई यह आध्यात्मिक और दिव्य मार्गदर्शन सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को एक जीवनदान दे पायेगा.

दर्दनाक हादसा : खौलती चटनी की कढ़ाई में गिरी डेढ़ साल की बच्ची

Previous article

डॉक्टरों ने वो कर दिखाया जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी, किया दुनिया की सबसे बड़ी ब्रेन ट्यूमर सर्जरी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami