बुरी नज़र और अच्छी फसल के लिए किसान लगा रहे हैं एक्ट्रेस की बिकनी वाली तस्वीर

देश में किसानों की हालत आज बेहद बुरी है. एक तो सूखा उस पर से महंगाई. ऐसे में किसान की सुने कौन ? तो इसके लिए खुद किसानों ने रास्ता निकल लिया है वो अपनी फसल बचाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और सिंघम की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के किम कार्दशियन की भी मदद ले रहे हैं. किसानों को पूरा भरोसा है की इनके रहते उनकी फसल ख़राब नहीं होगी.

Sunny Leone in Farm

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के किसानों ने फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए अनोखा जुगाड़ निकाला है. आज कल किसान अपने खेतों के चारों तरह सन्नी लियोनी और दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस के पोस्टर लगा रहे हैं. उनकी मानें तो ऐसा करने से उनके फसलों को भी नज़र लग जाती है. इस लिए वो ये सब कर रहे हैं. ताकि देखने वाले लोग फसल के बजाय सनी लियोनी का पोस्टर देखें.

Kajal Agrawal

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के एक 45 वर्षीय किसान चेंचू रेड्डी ने तो पूरे खेत को ही पोस्टर पात डाला है. चारों तरफ अपने खेत में कई एक्ट्रेस की बिकनी वाले तस्वीर लगा डाली है. चेंचू रेड्डी किंडी पल्ले गाँव में रहते हैं और वहीं अपर उनके 10 एकड़ खेत हैं. उन्होंने कई फसलें लगा रखी हैं. अच्छी फसल होने की वजह से लोग उनकी फसलों को देखते रह जाते हैं, उनकी फसलों को किसी की बुरी नजर ना लगे इसलिए उन्होंने काफी सोच विचार कर सनी लियोनी के पोस्टर टांग दिए.

Kim Kardashiyan

उनके पोस्टरों में सनी लियोनी कहीं बिकनी पहनकर दिख रही हैं तो कहीं बोल्ड कपडे पहनें दिख रही हैं. उन्होंने कहा जब से मैंने सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है तब से लोग मेरी फसलों के बजाय


Close Bitnami banner
Bitnami