आखिर किस बात से नाराज है Priyanka Chopra ? क्यों अपने सिर पर फोड़ डाला वाइन का गिलास

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपनी सीरीज ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनके फैन्स हैरान रह जाएंगे।

हाल में ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक बयान जारी कर ये जानकरी दी थी कि नीरव मोदी मामले के सामने आने के बाद वो बेहद दुखी हैं। इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर उनके फैंस को काफी झटका लग सकता है। पिग्गी इन दिनों न्यूयॉर्क में ‘क्वांटिको’ कि शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के बीच में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। पोस्ट किये गए वीडियो में प्रियंका एक गिलास के साथ दिखाई दे रहीं। पहले वो गिलास से वाइन का सिप लेती हैं और तभी अचानक वो गिलास को अपने सिर पर दे मारती हैं।

देखिए VIDEO :

 

इस वीडियो के साथ प्रियंका ने एक कैप्शन भी पोस्ट किया हैं। जिसमे उन्होंने इस बात का ज़िक्र किया हैं कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रही हैं। प्रियंका ने अपने लिखा हैः “ऐसा तब होता है जब आप को नाइन से वाइन तक काम करते हैं…इसे घर पर करने की कोशिश न करें. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ऐसा न करने कि गुज़ारिश कि हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami