Bollywood/FashionSocial Per HitTrending News

हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक, 25 Photos में देखें अनुष्का-विराट का Wedding Album

0

 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को इटली के शहर फ्लोरेंस में बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिए. जोड़ी परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में विवाह बंधन में बंधी. विराट-अनुष्का ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. जोड़ी ने शादी की तस्वीर साझा कर लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया. हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.” कपल ने सोमवार रात तबरीबन 9 बजे अपनी शादी का ऐलान किया, जिसमें बाद इन्हें ढेरों बधाई संदेश मिले.


अनुष्का-विराट ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा. मीडिया इनकी शादी के सिर्फ कयास ही लगा रही थी. लेकिन सोमवार रात न सिर्फ स्टार्स ने शादी की पुष्टि की, बल्कि इसकी तस्वीरें भी साझा की. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ आ गई. विराट-अनुष्का ने फैन क्लब में हल्दी, मेहंदी, सगाई, फेरे के कई वीडियो और तस्वीरें साझा की.


फोटो में नजर आई अनुष्का के हाथ में हीरे की अंगूठी, आप भी देखें

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटो में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में विराट हल्दी लगवाते दिख रहे हैं. मेहंदी फंक्शन में अनुष्का ने डिजाइनर सब्यासाची का कलरफुल लहंगा पहना था.
विराट-अनुष्‍का का 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन, 26 को मुंबई में पार्टी

सगाई समारोह में अनुष्का डिजाइनर सब्यासाची की मरून साड़ी में काफी स्टनिंग लग रही थीं. वहीं, विराट कोहली ब्लू सूट में काफी हैंडमस दिखे.

फेरों के दौरान अनुष्का ने डिजाइनर सब्यासाची का लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना, तो विराट कोहली क्रीम शेरवानी में नजर आए. शादी के बाद विदाई की तस्वीरों में भी अनुष्का अपनी खुशी नहीं रोक पा रही हैं.

शादी के बाद अब विराट और अनुष्का इटली से सीधे दक्षिण अफ्रीका जाएंगे, जहां वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली अगली सीरीज के लिए तैयारी करेंगे और अनुष्का नया साल विराट के साथ ही मनाएंगी. अनुष्का के प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की है. इसके बाद अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आएंगे और फिर आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान उनके हीरो हैं. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है.

Source: Pooja Sahu

Exclusive: संदिग्ध हालात में मिली एंकर की लाश, बॉयफ़्रेंड और दोस्त जाँच के दायरे में

Previous article

महाराष्ट्र: सोलह साल की लड़की से रेप के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami