सिद्धू नहीं तो क्‍या हुआ! अब कपिल के शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा और उनके शो को लेकर पिछले दिनों कई बुरी खबरें आती रही हैं। कभी कपिल के शो पर देरी से पहुंचने के चलते शूटिंग के बिना ही सितारों के वापिस जाने की बात हो या फिर शो के जुड़े कलाकारों के अलग होने की बात हो, यह शो कई गलत कारणों से सुर्खियां बटोरता रहा है। हाल ही में कपिल के शो के ‘ओए गुरू’ नवजोत सिंह सिद्धू के इस शो की शूटिंग पर बीमारी के चलते न आ पाने के कारण भी कुछ खबरें सामनें आई कि अब कपिल और सिद्धू के रिश्‍तों में भी खटास आ गई है। लेकिन ऐसी सारी खबरों पर विराम लगाते हुए इस शो पर ‘कुछ दिनों के लिए’ सिद्धू का रिप्‍लेसमेंट बन रहीं अर्चना पूरन सिंह ने अपना बयान दिया है।

इस शो के कुछ एपिसोड में अर्चना, नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आएंगी। आपको याद दिला दें कि नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा के पहले कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जज थे तो वहीं अर्चना पूरन सिंह कपिल के दूसरे सुपरहिट कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ की जज थीं।

ऐसे में पहली बार इस शो से जुड़ने पर अर्चना ने अपने बयान में कहा, ‘सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना अजीब लगता है, साथ ही हम सब उन्हें इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं। कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और मैं अपने पुराने मित्र को मना नहीं कर सकी।’ अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि वह शो के सिर्फ कुछ एपिसोड में नजर आएंगी, जैसे ही सिद्धू ठीक हो जाएंगे, वह फिर से अपनी कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे।

बता दें कि कपिल और अर्चना इससे पहले इसी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में साथ नजर आ चुके हैं। ‘कॉमेडी सर्कस’ के 6 एपिसोड जीत चुके कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह के इस शो में फेवरिट कंटेस्‍टेंट थे और वह कपिल की काफी तारीफ करती थीं। यहां तक की उस समय अर्चना पूरन सिंह पर कपिल के प्रति छुकाव रखने की भी खबरें आती रही थीं। सालों बाद कपिल फिर से अर्चना के सामने कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं।

Source:NDTV.COM