Bollywood/FashionTop Stories

सड़कों पर कचरा फेंकने पर अनुष्का से खरी खोटी सुनने वाले अरहान सिंह विरूष्का को भेजा लीगल नोटिस

0

गाड़ी से कूड़ा फेंकने वाले मामले में विराट और अनुष्का बुरा फंस सकते हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक शख्स को गाड़ी से कूड़ा फेकते देख अनुष्का ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी और पति विराट ने उनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। इस मामले में अरहान सिंह ने विरुष्का को लीगल नोटिस भेजा है।

दरअसल, ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा लग्जरी कार में बैठे शख्स अरहान को सड़क पर प्लास्टिक का कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अनुष्का कहता हैं, ‘आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप प्लास्टिक की बोतल को सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।’

इसके बाद अरहान ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकालते हुए अपनी पोस्ट में लिखा। ”मैंने मात्र एक वर्ग मिमी प्लास्टिक का टुकड़ा लापरवाही से सड़क पर फेंका। तभी पास से गुजरती हुई एक कार का शीशा नीचे होता है, जिसमें हमारी शानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी सड़क छाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं… लेकिन, मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की ज़रूरत है, ऐसा करने से आप का स्टारडम कम नहीं हो जाएगा। बात करने के भी तमाम कायदे और स्वच्छता होती है और जुबानी तमीज उनमें से एक है। मेरी लग्जरी कार की खिड़की से भूलवश बाहर गया कचरा उस कचरे से कम ही था, जो आपकी लग्जरी कार की खिड़की के जरिए आपके मुंह से बाहर निकला।”

अरहान की मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने भी इंस्टाग्राम के जरिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जमकर हमला बोलते हुए इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट बताया। उन्होंने कहा कि ‍विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया।

EANADU

मुंबई में सरकारी कर्मचारी ने पुरे परिवार के साथ की ख़ुदकुशी

Previous article

‘लस्ट स्टोरीज’ के विवादित सीन में लता मंगेशकर के गाने को यूज करने पर विवाद,फैमिली ने मांगा करण से जवाब

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami