एक बार फिर बहन जहान्वी के समर्थन में उतरे अर्जुन

अर्जुन कपूर अपने पर‍िवार के लिए हमेशा ही प्रोटेक्ट‍िव रहते हैं. बात उनकी बहनों की हो तो अर्जुन अपनी नाराजगी खुलेआम जाहिर करने से नहीं चूकते हैं. हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल ने जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर ट्रोल किए जाने की खबर कर दी. न्यूज की हेडलाइन देखकर अर्जुन का गुस्सा सोशल मीड‍िया पर जमकर निकला.

उन्होंने लिखा दो ट्रोल्स ने फोटो के बारे में लिखा और आपने उसे बड़ी खबर बना द‍िया.  ये बेहद शर्मनाक है कि कैसे मीड‍िया ट्रोर्ल्स को बढ़ावा दे रही है.

 


बता दें हाल ही में ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी मुंबई के एक कैफे में स्पॉट हुईं थी. जाह्नवी ने शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी. जिसके बाद एक ऑनलाइन पोर्टल ने ये कहते हुए खबर बना दी कि जाह्नवी शायद कुछ पहनना भूल गईं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अपनी फैमिली के ख‍िलाफ बोले जाने पर अर्जुन कपूर का गुस्सा देखा गया हो. पहले भी जाह्नवी की ड्रेस पर ट्रोल किए जाने पर उन्होंने करारा जवाब द‍िया था. उन्होंने ट्वीट किया- ये शर्मनाक है कि आपकी आंखें यही सब देखती हैं. इसी तरह हमारा देश एक यंग वुमेन को देखता है. यह बहुत शर्मनाक है.

अर्जुन कपूर इन दिनों नमस्ते इंग्लैंड शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ पर‍िणीति चोपड़ा नजर आएंगी. वहीं जाह्नवी की फिल्म धड़क का शूट पूरा होने के करीब है, हाल ही में उनका फोटोशूट वायरल हुआ था.


Close Bitnami banner
Bitnami