बिगबॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान जल्द हो सकती है गिरफ्तार

बिगबॉस 11 की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान पर जल्द ही पुलिस का सिकंजा कस सकता है। कोर्ट ने अर्शी खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है। अरेस्ट वारंट जारी होने के बाद संभावना है कि जालंधर पुलिस जल्द ही बिगबॉस के घर जाकर अर्शी खान को घर से गिरफ्तार करेगी। अर्शी अपने एक केस में पिछले कई महीनों से कोर्ट में हाज़िर नहो हो रही थी। जिसके बाद कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को अर्शी खान को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

क्या है मामला ?

दरअसल कुछ साल पहले अर्शी खान ने अपने सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान का झंडा पेंट कर लिया था। उसके बाद जालंधर में एक वकील ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया । वह केस अभी भी चल रहा है और अर्शी पिछले तीन महीनों से केस की किसी भी सुनवाई में वो मौजूद नहीं रही हैं। इस वजह से उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी कर दिया गया है।

1513350816_arshi-khan (1)

जानकारी के मुताबिक इस केस में अर्शी खान पिछले तीन सुनवाई में हाज़िर नहीं हुई थी। इस केस में उनके खिलाफ ये दूसरा अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। हालाँकि अर्शी खान के वकील ने कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर ले लिया है। उन्होंने पोर्टल से कहा- सोमवार को जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया था। मैं बीमार था इसलिए मैं वहां जा नहीं पाया और सभी जानते हैं कि अर्शी बिग बॉस के घर में है तो वो तो आ ही नहीं सकतीं। अर्शी के वकील के दलील के बाद कोर्ट ने ये भी साफ़ कर दिया है कि अरेस्ट वारेंट कैंसिल नहीं किया गया है। अगर पंद्रह तारीख के बाद अर्शी केस कि सुनवाई में शामिल नहीं हुई तो पुलिस उनके खिलाफ कार्यवाही कर सकती है।


Close Bitnami banner
Bitnami