Bollywood/FashionNewsTop StoriesTrending News

अपनी वेकेशन की फोटो वायरल होने पर भड़की एक्ट्रेस आशा पारेख, कहा कुछ ऐसा….

0

कुछ दिन पहले आशा पारेख, हेलन और वहीदा रहमना की वेकेशन फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें अपने ज़माने की तीनों टॉप एक्ट्रेसेस अंडमान में चिल करती दिख रही थीं। जहां वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन रियल लाइफ़ में बहुत अच्छी दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ वक़्त गुज़ारते दिखती हैं। लेकिन तीनों ही एक्ट्रेस अपनी ज़िंदगी को बहुत प्राइवेट रखती हैं। यही वजह है कि अंडमान की फोटोज़ वायरल होने के बाद तीनों बहुत अपसेट हो गई थीं। खासतौर पर वहीदा रहमान और हेलन ! जबकि इस बात का खुलासा खुद आशा पारेख ने किया है।

मीडिया से बातचीत में आशा पारेख ने कहा, ‘वो फोटोज़ हमारे हॉलीडे की थीं जब लॉकडाउन होने से पहले मार्च के अंत में हम अंडमान गए थे। हमने लगा था ये हमारा प्राइवेट वेकेशन है, हम लोग बाहर जाना चाहते थे, रिलेक्स होना चाहते थे। हमे बिल्कुल अंदाजा नहीं है कि किसने हमारी फोटोज़ क्लिक कर लीं, शायद किसी टूरिस्ट ने की होंगी। आजकल कोई भी फोटोज़ ले सकता है बिना इजाज़त के’।

तीनों अभिनेत्रियां जब मुंबई वापस लौटीं तो देखा कि उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, ये देखकर वो शॉक्ड रह गईं। इस बारे में आशा पारेख ने कहा, ‘मुझसे ज्यादा वहीदा और हेलन अपसेट थे, वो मुझसे कहीं ज्यादा प्राइवेट लोग हैं।

आशा पारेख का कहना है कि आजकल के जमाने में सोशल मीडिया ने पब्लिक फिगर के राइट टू प्राइवेसी को चुरा लिया है. कोई भी सेल्फी ले सकता है, पहले ऑटोग्राफ मांगते थे अब सेल्फी. जब आप अपने दोस्त या परिवार के साथ होते हैं तो कोई ऐसा करता है तो ये वाइलेशन की तरह लगता है. हालांकि, आशा ने कहा कि अंडमान में उन्हें दोस्तों के साथ खूब मजा आया. हमने स्नोर्कलिंग की, पहली बार. हमने ये पहली बार किया. हमारे लिए अच्छा अनुभव था.

Maharashtra : NCP प्रमुख शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, राज्य की राजनीति और Covid-19 स्थिति पर हुई चर्चा

Previous article

हार्ट अटैक के बाद अनुराग कश्यप ने करवाई एंजियोग्राफी, अब ऐसी है हालत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami