Bollywood/FashionTop Stories

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी को टक्कर देने आ रही मोहिनी

0

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित को एक नया कॉम्पिटिटर मिल गया है. वो कॉम्पिटिटर अब जल्द ही उन्हें टक्कर देने के लिए जल्द ही परदे पर आने वाली है. धक धक गर्ल को जो टक्कर देने वाली है वो कोई और नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडिस है. जैकलीन अपने इन दिनों अपने स्पेशल सांग्स की वजह से सुर्ख़ियों में है. आने वाली फिल्म Baaghi 2 के नए गाने में ” एक दो तीन ” जैकलीन ने अपने डांस और अदाओं से तहलका मचा कर रख दिया है. हर कोई उनके डांस को देखकर तारीफ करता नहीं थक रहा है. यही नहीं कितने लोग उन्हें बॉलीवुड की माधुरी दीक्षित कह रहे है. जैकलीन अब बॉलीवुड की मोहिनी बनने जा रही है.

 

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ के सॉन्ग ‘एक दो तीन’ को उन पर फिल्माया गया है, और वह भी एकदम अलग अंदाज में. इसका टीजर रिलीज हो गया है, और इसमें जैकलिन का हॉट अंदाज नजर आ रहा है. जैकलिन से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को हर मोर्चे पर जबरदस्त टक्कर मिल रही है. जैकलिन सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में काम कर रही हैं, और सलमान के साथ ही ‘किक 2’ में भी उनके नाम की बात चल रही है.

हालांकि जैकलिन फर्नांडिस कह चुकी हैं कि माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता, खुद वह भी नहीं. ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘टन टना टन’, ‘ऊंची है बिल्डिंग’, ‘सूरज डूबा है’ जैसे हिट गीतों से फैन्स को थिरका चुकी हैं. जैकलीन ने ‘हाउसफुल’ में “लवारिस” के गाने ‘धन्नो’ पर परफॉर्म किया था और गाने ने रिलीज के साथ ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जिसके बाद ‘जुड़वां 2’ के ‘टन टना टन’ ‘ऊंची है बिल्डिंग’ में अपने डांस के जौहर दिखा चुकी हैं. जब भी जैकलीन को प्रतिष्ठित गानों के रीमेक वर्जन का हिस्सा बनाया गया है उन्होंने बेहतरीन परफॉर्म कर हर गाने को बखूबी न्याय किया है.

Rahul Pandey

अभिनेता इरफ़ान खान को है ” ट्यूमर ” बीमारी के बारे में खुद इरफ़ान ने किया खुलासा

Previous article

गुजरात की सड़क पर बरसी मौत,विद्यापीठ के सामने कर्मचारियों को गोलियों से छलनी कर लूटा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami