Home Uncategorized बहु आलिया भट्ट के बाद नीतू कपूर ने खरीदा बीकेसी में 17.4...

बहु आलिया भट्ट के बाद नीतू कपूर ने खरीदा बीकेसी में 17.4 करोड़ रुपये का 4 बीएचके फ्लैट, जानिए कौन होंगे पडोसी 

0

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री, रणबीर कपूर की माँ और आलिया भट्ट की सास ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में स्थित एक आलीशान संपत्ति की मालकिन बन गई हैं। नीतू का नया फ्लैट सनटेक रियल्टी के सिग्निया आइल की 7वीं मंजिल पर स्थित है, और इसका निर्माण क्षेत्र 3,387 वर्ग फुट है। 4 बीएचके फ्लैट मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में है। हाउसिंग डॉट कॉम के अनुसार, संपत्ति की कीमत 17.4 करोड़ रुपये है और इसे 10 मई 2023 को पंजीकृत किया गया था।

लेनदेन के लिए 1.04 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था। यह केवल कृष्ण नोहरिया से खरीदी गई पुनर्विक्रय खरीद है। रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में नीतू कपूर बांद्रा के पाली हिल में कृष्णा राज बंगले में रहती हैं, जिसे वह दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ साझा करती थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने नीतू की बहू आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने बांद्रा के पाली हिल में 37.80 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा था।

कुछ ही दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी बांद्रा के पॉश पाली हिल इलाके में 2497 वर्ग फुट साइज का अपार्टमेंट खरीदा है। 37.80 करोड़ रुपये में आलिया ने ये अपार्टमेंट खरीदा और ये कपूर बांग्ला के नजदीक ही है। पाली हिल में नरगिस दत्त रोड पर एरियल व्यू कॉपरोटिव हाउसिंग सोसाइटी में छठी मंजिल पर आलिया का अपार्टमेंट है जो उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनसाइन प्रोडक्शंस के नाम पर 10 अप्रैल को रजिस्ट्री कराई है। इस अपार्टमेंट के साथ दो पार्किंग स्पेस है।

आलिया ने इस प्रॉपर्टी को खरीदने के लिए 2.26 करोड़ रुपये की स्टॉप्म ड्यूटी का भुगतान किया है। आलिया भट्ट ने ये प्रॉपर्टी गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर फूषण मेहता से खरीदा है। उसी दिन आलिया ने जुहू में दूसरी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट को अपनी 35 वर्ष की बहन शाहीन को गिफ्ट डीड के जरिए ट्रांसफर किया था।  कोरोना काल के बाद से स्टॉम्प ड्यूटी में कमी के बाद कई फिल्मी सितारों को महंगी प्रॉपर्टी में निवेश करते हुए देखा गया है।

WITN

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version