बादशाहो ने Box Office पर अजय देवगन को दी 2 फ्लॉप फिल्‍मों के बाद Good ओपनिंग

शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘बादशाहो’ ने अजय देवगन को मुस्‍कुराने की एक वजह दे दी है. इस फिल्‍म में एक बार फिर साथ आई एक्‍टर-निर्देशक यानी अजय देवगन और मिलन लूथरिया की जोड़ी की इस फिल्‍म ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्‍यादा का बिजनेस किया है. ‘बादशाहो’ का पहले दिन का यह कलेक्‍शन उनकी पिछली रिलीज दोनों फिल्‍मों ‘शिवाय’ और ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ से ज्‍यादा है. अजय देवगन की ‘शिवाय’ ने जहां पहले दिन 9.19 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ ने 10.37 करोड़ की कमाई की थी. अजय लंबे समय से एक हिट फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं और लगता है ‘बादशाहो’ उनके लिए यह खुशी ला सकती है.

baadshaho

शुक्रवार को निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्‍म ‘बादशाहो’ को आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ से टकराना पड़ा है. हालांकि फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ को अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता की फिल्‍म से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं, लेकिन फिर भी पहले दिन कमाई में ‘बादशाहो’ ने बाजी मारी है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘बादशाहो’ का पहले दिन का कलेक्‍शन 12.03 करोड़ रुपये रहा है. इस फिल्‍म के कलेक्‍शन में खासे इजाफे की उम्‍मीद की जा रही है क्‍योंकि इस बार छुट्टी वाला वीकेंड भी है.

 starts on a SOLID NOTE… Fri ₹ 12.03 cr. India biz… Biz should only grow stronger on Sat and Sun.

shubh mangal saavdhan

जबकि वहीं तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘शुभ मंगल सावधान’ पहले दिन सिर्फ 2.71 करोड़ का कलेक्‍शन कर पायी है. हालांकि फिल्‍म की हो रही तारीफ के चलते उम्‍मीद है कि वीकेंड में इस फिल्‍म का कलेक्‍शन भी अच्‍छा साबित हो सकता है.

मिलन लूथरिया की ‘बदशाहो’ में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्‍ता, इमरान हाशमी नजर आए हैं, जबकि ‘शुभ मंगल सावधान’ में सुपरहिट फिल्‍म ‘दम लगाके हैयशा’ की जोड़ी आयुष्‍मान और भूमि फिर से साथ दिख रहे हैं.

VIDEO: Movie Review: मसाला फिल्‍म के गुणो से भरपूर सुस्‍त कहानी है ‘बादशाहो’

SOURCE NDTV


Close Bitnami banner
Bitnami