प्रभास के साथ यूरोप में रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

फ‍िल्‍म ‘बाहुबली’ फेम प्रभास फ‍िलहाल फ‍िल्‍म ‘साहू’ की शूट‍िंग यूएई में कर रहे हैं. सुनने में है कि ‘साहू’ की रिलीज से पहले ही प्रभास की झोली में एक और फ‍िल्‍म आ जाएगी. जी हां, राधा कृष्‍णा कुमार की पीरियड रोमांस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग जून में यूरोप में शुरू हो जाएगी.
रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास और पूजा मुंबई में पीरियड सागा फ‍िल्‍म के ल‍िए वर्कशॉप लेंगे. पूजा ने ये बताया कि इस फ‍िल्‍म में यूनिक एक्‍शन और म्‍यूजिकल सीक्‍वेंस होगा. पूजा जून के आख‍िरी तक फ‍िल्‍म की शूट‍िंग शुरू कर देंगी, प्रभास जुलाई के शुरुआत में शूट‍िंग का हिस्‍सा बनेंगे, उससे पहले वो सूजीत की ‘साहू’ की शूट‍िंग न‍िपटा लेंगे. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फ‍िल्‍म 2019 में संक्रांति के द‍िन रिलीज हो सकती है. वहीं ‘साहू’ की र‍िलीज की अगर बात करें तो ये फ‍िल्‍म 2019 के मिड में र‍िलीज हो सकती है.

इस फ‍िल्‍म में आप साउथ फिल्मों में एक्टिव एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को प्रभास के साथ रोमांस करते देखेंगे. फ‍िल्‍म के बार कंफर्म करते हुए पूजा ने कहा, ‘जब मेकर्स ने मुझे फ‍िल्‍म के ल‍िए अपोर्च किया था तो मैं जानती थी कि प्रभास इस फ‍िल्‍म में ऑन बोर्ड पर हैं, मैं इस फ‍िल्‍म के ल‍िए बहुत एक्‍साइटिड हूं. फ‍िल्‍म में मेरा किरदार बहुत सुंदर है.’

आगे पूजा ने कहा, ‘मैंने ऋतिक के साथ पहली हिंदी फ‍िल्‍म कर चुकी हूं, पर मैं प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी उत्‍सुक हूं क्‍योंकि मैंने प्रभास के काम के बारे में बहुत तारीफ सुनी है.

पूजा 2017 में साउथ की फिल्म दुव्वादा जग्गनाथं में काम कर के सुर्खियों में आई थीं. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने उनके साथ अभिनय किया था. पूजा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मोहेनजो दारो’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार रितिक रोशन थे. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था. फिल्म बॉक्सऑफिस में कोई बड़ा कमाल दिखाने में असफल रही थी.


Close Bitnami banner
Bitnami