BHARAT: अपने अंदाज में सलमान ने किया प्रियंका चोपड़ा का स्वागत

‘भारत’ में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका के होने की खबर के बाद फैंस का एक्ससाइटमेंट लेवल कम होने का नाम नहीं ले रहा. 17 अप्रैल की सुबह प्रियंका की टीम ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की कि ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल निभाएंगी.

आज दोपहर दबंग खान ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर प्रियंका का स्वागत किया. सलमान ने लिखा, ‘#Bharat… घर में तुम्हारा स्वागत हैं. प्रियंका चोपड़ा. जल्द मिलेंगे. By the way हमारी फिल्म हिंदी हैं.’

सलमान के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा, ‘यू पी की पली बड़ी हूं. हमेशा से देसी गर्ल. ‘भारत’ का हिस्सा बनकर खुश हूं. बहुत जल्द सेट पर मिलेंगे.’ फिल्म का हिस्सा होने पर एक लीडिंग वेब साइट से बातचीत में प्रियंका ने कहा, ‘मैं फिल्म में सलमान खान और अली अब्बास जफ़र के साथ काम करने के लिए एक्ससाइटेड हूं. पिछली फिल्मों में मैंने दोनों से बहुत कुछ सीखा हैं, साथ ही अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा और पूरी टीम के साथ भी काम करने के लिए एक्साइटेड हूं. मेरे सभी शुभ चिंतक सयंमी और सपोर्टिव रहे हैं, आपके निरंतर समर्थन के धन्यवाद.’


फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी प्रियंका के बारे में कहते हुए कहा कि ‘भारत’ प्रियंका की होमकमिंग फिल्म हैं. क्वांटिको सीरीज और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद आज वो एक ग्लोबल स्टार हैं. भारत की कहानी एक आदमी के जीवन की 70 सालों की कहानी हैं. फिल्म में सलमान 17 साल से लेकर 70 साल तक के आदमी के अलग-अलग किरदार में आएंगे.

फिल्म में भारत का बंटवारा भी दिखाया जाएगा, जसिकी शूटिंग पंजाब में की जाएगीपिछले तीन महीने फिल्म के लोकेशन की खोज जारी हैं. लगभग 6 सालों के बाद एक बार फिर सलमान अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ जुड़ेंगे. एक इंटरव्यू में अतुल ने कहा, ‘मैं सलमान खान को ही फिल्म के किरदार में फिट देख सकता हूं. सलमान के साथ फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है.. क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती है.


Close Bitnami banner
Bitnami