अब अपनी इस हरकत से सुर्ख़ियों में आ गए हैं आदित्य नारायण

उदित नारायण के बेटे आद‍ित्‍य नारायण आजकल सुर्ख‍ियों में हैं. दरअसल इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्‍टर आदित्‍य नारायण, भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालीसा के साथ नाचते और गाते नजर आ रहे हैं. इस वीड‍ियो में आद‍ित्‍य और मोनाल‍िसा ल‍िपलॉक भी करते द‍िख रहे हैं.

ये किसिंग सीन आदित्य नारायण के गाने ‘मूड बिगाडेलू’ में है. वीडियो में वह मोनालिसा के साथ लिपलॉक किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के किस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है.

 

बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकी मोनाल‍िसा, भोजपुरी फिल्‍मों का एक जानामाना नाम हैं. इस वीडियो में सॉन्‍ग में मोनालीसा काफी हॉट लुक में दिख रही हैं और आदित्‍य नारायण भोजपुरी अंदाज में लटके-झटके द‍िखाते नजर आ रहे हैं.

मोनालीसा के बारे में बता दें क‍ि वो भोजपुरी फिल्‍मों के साथ ही वह इन दिनों बंगाली वेब सीरीज ‘डुपुर ठाकुरपो’ के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. मोनालीसा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्‍टाग्राम पर अपनी इस वेब सीरीज की घोषणा की थी. उनके इंस्टाग्राम पर 7,73,000 फॉलोअर्स हैं. बिग बॉस के घर में ही अपने बॉयफ्रेंड और भोजपुरी एक्‍टर विक्रांत से शादी करने वाली मोनालीसा ने इस घर में खासी सुर्खियां बटोरी थी. मोनालीसा भोजपुरी में सबसे ज्‍यादा मेहनताना लेने वाली एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं.

बीते द‍िनों आदित्य को वर्सोवा पुलिस ने हिट एंड रन मामले में हिरासत में लिया था. आदित्य के ऊपर आरोप है कि उन्होंने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए एक ऑटो को ठोकर मार दी. जिसमें ऑटो चालक और और महिला पैसेंजर जख्मी हो गए थे.

इसके अलावा एयरपोर्ट पर धमकी देने के मामले में भी वो काफी समय तक खबरों का हिस्‍सा बने रहे. दरअसल रायपुर एयरपोर्ट पर आदित्य नारायण ने हवाई जहाज के कर्मचारियों को सरेआम अपशब्द कहे और यह सारा विवाद एक कैमरे में कैद होता गया. आदित्य यही नहीं रुके उन्होंने कर्मचारी से कहा कि तुम कभी न कभी बॉम्बे तो आओगे फिर तुम्हें देख लूंगा.


Close Bitnami banner
Bitnami