Bollywood/Fashion

‘मेरे रश्के कमर’ वायरल होने के बाद होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से तहलका मचाने को तैयार रानी

0

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार्स के पीछे चलना पसंद नहीं है. तभी तो उनकी आने वाली फिल्‍मों में ज्‍यादातर नए लोग हैं. रानी कहती हैं, “नए लोग, नई एनर्जी और उमंग के साथ आते हैं. उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आता है और मुझे लगता है कि हमें इंडस्‍ट्री के लिए टैलेंटेड लोगों की अगली पीढ़ी भी तैयार करने की जरूरत है.” रानी ने कहा कि मैं शुरू से ही अपनी मेहनत, लगन और ईमानदारी से इंडस्‍ट्री में काम करती रही हूं. इसलिए मुझे ऐसे लोग ज्‍यादा पसंद आते हैं, जो अपनी प्रतिभा और मेहनत से आगे बढ़ते हों.

 

बता दें कि रानी की मार्च में कई फिल्‍में आने वाली हैं, जिनमें उनके साथ भोजपुरी इंडस्‍ट्री के नये कलाकार नजर आएंगे. फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ और ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी’ को लेकर वे काफी एक्‍साइटेड भी हैं, जिसमें वे नए कलाकारों के साथ काम कर रही हैं. भोजपुरी फिल्म ‘सखी के बियाह’ रानी के अपॉजिट गायक से नायक बने सुनील सागर हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में की गई है. अब यह रिलीज को तैयार है.

 

फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में वे रोहित राज यादव के साथ इश्‍क लड़ाती नजर आ रही हैं. ये फिल्‍म भी मार्च में रिलीज होगी. इसमें उनके साथ गुंजन पंत भी नजर आ रही हैं, जबकि इस फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं. उनकी ‘राजा-रानी’ की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है. अभी हाल ही में रानी चटर्जी ने यू-ट्यूब चैनल ‘रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट’ बनाया है, जिसपर ‘मेरे रश्‍के कमर’ और ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ सॉन्ग रिलीज कर चुकी हैं.

VIDEO: पायजामे के अंदर छिपा बैठा था जहरीला सांप, पहनने के लिए जैसे ही निकाला तो उड़ गए होश

Previous article

ट्रेन में पत्रकार पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से घायल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami