HOT: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने रिक्रिएट किया मंदाकिनी लुक!

अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली गिजेल ठकराल फिर एक बार चर्चा में है. बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट रह चुकी गिजेल ने चंद दिनों पहले इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें से कुछ इतनी हॉट थी जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. भीगी सफेद साड़ी में फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने पुराने जमाने की अदाकारा मंदाकिनी की याद दिला दी.

 

इस मंदाकिनी लुक को देखते हुए लोग उनकी तस्वीर पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म को याद कर रहे हैं. अपने दौर में ब्लॉकबस्टर फिल्म रही ‘राम तेरी गंगा मैली’ आज भी लोगों के बीच जहन में पहले की तरह ही छाई हुई है. 1985 में रिलीज हुई इस फिल्म में मंदाकिनी ने गंगा का किरदार निभाया था, वही उनके अपॉजिट राजीव कपूर लीड रोल में थे. इस फिल्म के डायरेक्टर राज कपूर के बेटे थे.

फिल्म जितनी सफल रही, उतनी ही विवादों का हिस्सा भी बनी रहे. विवादों की वजह इस फिल्म के कुछ बोल्ड सीन थे. एक सीन में मंदाकिनी झरने के पास सफेद साड़ी पहने नहाते दिखाई गई थी, जिसे देखकर लोगों ने आपत्ति जताई थी.

फिल्म रिलीज होने के 35 साल बाद फिर एक बार मंदाकिनी के इस लुक को तस्वीरों के जरिए शेयर करने वाली गिजेल ठकराल लोगों के बीच सनसनी पैदा कर चुकी है. मन्दाकिनी के आइकोनिक पोज को कॉपी करते हुए गिजेल ने लोगों को दिखा दिया है कि वह मंदाकिनी की ही तरह इस जमाने में भी लोगों को दीवाना बना सकती हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami