`बिग बॉस 11` : प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान ने कहा- `पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12`

टीवी का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है। पिछले 6 सीजन की तरह इस बार भी सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट बने हैं और सीजन 11 के प्रोमो में उनका एकदम से अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

शुक्रवार देर शाम को कलर्स टीवी की तरफ से पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में सलमान खान बालकनी में खड़े होकर पौधों को पानी दे रहे होते हैं और वह पानी नीचे खड़े एक आदमी के चाय में गिर जाता है। उसी समय दूसरे घर के बालकनी में खड़ी एक महिला सलमान खान को कहती है अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए, इसका जवाब देते हुए सलमान कह रहे हैं कि ”अगर तुम सिंगल होती तो में जरूर शादी कर लेता।” सलमान खान प्रोमो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘ ये है सीजन 11 पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12।’ सलमान की इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि इस बार शो का थीम पड़ोसी ही हो सकता है।

बता दें कि ‘बिग बॉस’ का कॉन्सेप्ट अंग्रेजी शो ‘बिग ब्रदर’ से लिया गया है। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए ‘बिग बॉस’ के फॉर्मेट में पिछले साल की तरह कुछ नये बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पिछले साल सबसे बड़े बदलाव के तौर पर घर में सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स की एंट्री भी करवाई गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस बार कॉमनर्स के साथ उनके किसी ही किसी परिवार के सदस्य को भी ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री दी जा सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘बिग बॉस 11’ का टेलीकास्ट 1 अक्टूबर से किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक लोनावला में कंटेस्टेंट्स के रहने के लिए घर बनाया जा रहा हैं, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को चार महीनों के लिए कैद रहना होगा। टीवी एक्ट्रेस नीति शर्मा ‘बिग बॉस 11’ की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनी हैं।

वैसे बता दें कि ‘बिग बॉस’ का पिछला सीजन अब तक का सबसे विवादित सीजन रहा है। वैसे कॉमनर्स के तौर पर घर में एंट्री लेने वाले मनवीर गुर्जर ‘बिग बॉस 10’ के विजेता बने थे।