अभिनेता अरशद वारसी के बंगले पर बीएमसी का हथौड़ा

आज मुंबई में बीएमसी ने अभिनेता अरशद वारसी के गैर-कानूनी तरीके से बनाये गए बंगले के कुछ हिस्सों को गिरा डाला। अरशद के बंगले पर चार महीने पुराने शिकायत के बाद कार्यवाही की गई है। आज सुबह सुबह ही बीएमसी अपने लाव लश्कर के साथ अरशद के वर्सोवा बंगले पर पहुंची और अभिनेता अरशद वारसी को नोटिस थमाने के बाद के बंगले का एक हिस्सा गिरा दिया।

बीएमसी को अभिनेता के खिलाफ उनके ही सोसाइटी के ज़रिए ही शिकायत मिली थी। एक्टर ने अपने बंगले में बिना अनुमति एक अतिरिक्त फ्लोर खड़ा किया है। जो  गैर-कानूनी तरीके से बनवाया गया है।

सोसाइटी की तरफ से ये शिकायत करीब चार महीने पहले की गई थी। जिसके बाद शनिवार को बीएमसी की टीम जांच के लिए आई थी। जांच में शिकायत सही पाई गई जिसके बाद बीएमसी ने शनिवार को अरशद के घर के बाहर नोटिस भी चिपकाया था। नोटिस में कहा गया था कि एक्टर खुद गैर कानूनी तरीके से बनाये गए हिस्से को गिरा दें  बीएमसी अपने तरीके से कार्येवाही करेगी। लेकिन नोटिस के बाद बि अरशद वारसी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद आज ये कार्यवाही की गई है।

जवाब नहीं मिलने पर बीएमसी ने उनके घर का एक हिस्सा तोड़ गिराया।  इतना ही नहीं बीएमसी ने अरशद को एक दुसरा नोटिस भी दिया है और उनसे सवाल पूछा गया है कि आखिर नोटिस के बाद भी उनकी तरफ बसे कोई जवाब नहीं दिया गया। साथ ही आज की पूरी कार्येवाही की पूरी भरपाई भी वो जल्द से जल्द करें।


Close Bitnami banner
Bitnami