चेतावनी के बाद मुश्किल में अर्जुन कपूर

पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर अभिनेता इरफ़ान खान और अब बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी के जद में आ गए हैं ।

आरोप है अर्जुन ने कानून का उलंघन किया है और उसी कानून के तहत अर्जुन कपूर को मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी की तरफ से एक नोटिस भेजा गया है। अर्जुन को ये नोटिस अर्जुन को घर की छत पर बने अवैध जिम की वजह से दिया गया है।

अभिनय अर्जुन कपूर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित रहेजा आर्किड में रहते हैं। और उसी घर में उन्होंने अपने ज़रुरत के सारे इंतज़ाम कर रखे हैं। लेकिन अर्जुन के इन्ही ज़रूरतों ने उनके बिल्डिंग में रहने वाले और आस पास के पड़ोसियों के लिए मुश्किल कड़ी कर दी थी। जिसके बाद सोसाइटी ने पिछले हफ्ते ही बीएमसी को ये शिकायत कर दी कि अर्जुन ने अपनी बिल्डिंग के टेरेस पर अवैध निर्माण कर एक कमरा बनाया है। बीएमसी को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, अधिकारियों ने अर्जुन कपूर को नोटिस भेज दिया है।

महानगर पालिका के नोटिस के मुताबिक नोटिस के अगर अर्जुन कपूर खुद अगले एक हफ्ते में इस कमरे को नहीं तोड़ते हैं तो बीएमसी खुद उनके घर जाकर कार्रवाई करेगी।

खुद तोड़ दो वर्ना

महानगरपालिका ने साफ़ कर दिया है अगर अर्जुन अगले एक हफ्ते में इस कमरे को नहीं तोड़ते तो बीएमसी खुद उनके घर जाकर कार्रवाई करेगी।

किन किन पर हुई कार्येवाही 

इससे पहले बीएमसी ने कपिल शर्मा और इरफान पर भी कार्येवाही कर चुकी है। इसी साल बीएमसी ने कपिल शर्मा के वर्सोवा स्थित ऑफिस के गैर कानूनी हिस्से को तोड़ने के लिए भी उन्हें नोटिस भेजा था। कपिल ने नोटिस के खिलाफ कपिल ने हाईकोर्ट में पिटीशन लगाई है। कपिल ने नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके बीएमसी के अफसरों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था।  हालांकि, बाद में कपिल ने रिश्वत मांगने वाले अफसरों के नाम बताने से मन कर दिया था इस पर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। सितंबर में ही इरफान खान को गोरेगांव के अपने फ्लैट में गैर कानूनी कंस्ट्रक्शन करने पर नोटिस मिला था।


Close Bitnami banner
Bitnami