Bollywood/FashionTop Stories

टूटेगा शाहरुख़ का मन्नत बीएमसी का फैसला, भेजा गया है नोटिस

0
Bollywood actor Shahrukh Khan with his youngest son AbRam Khan waves as he greets his fans from a balcony of his bungalow on his 50th birthday in Mumbai, India on November 2, 2015. (Nikesh Gurav/SOLARIS IMAGES)

लगता है किंग खान यानी शाहरुख़ कि प्रॉपर्टी को किसी कि नज़र लग गयी है. पहले अलीबाग के बंगले को आयकर विभाग ने सील कर दिया तो अब मन्नत पर भी कार्येवही का खतरा मंडराने लगा है. बीएमसी कि जांच में सामने आया है कि, शाहरुख़ ने अपने बद्र स्तिथ बंगले मन्नत में कई अवैध काम कराए हैं जो अवैध हैं. इस वजह से बंगले पर अवैध निर्माण के चलते मुंबई महानगरपालिका जल्द ही इसपर कार्रवाई कर सकती है.

बीएमसी अधिकारियों कि मानें तो, मन्नत पर पहले भी कार्रवाही हो चुकी है. लेकिन वो बाहरी हिस्से के लिए थी. कई बार नोटिस के बाद भी मन्नत के अंदर कई अवैध निर्माण किये गए हैं जिसे लेकर शाहरुख़ को नोटिस भेजा चूका है. अगर फिर भी वो उन हिस्सों को खुद से नहीं तोड़ते हैं तो बीएमसी जल्द अपने तरीके हिस्सों को तोड़ेगी.

इससे पहले साल 2015 में भी बीएमसी ने शाहरुख के बंगले पर अपना हथोड़ा चलाया था. किंग खान ने मन्नत के ठीक बगल वाली गली में अपनी वैनिटी वैन को पार्क करने के लिए अवैध निर्माण करवाया था. जिसको लेकर बांद्रा वालों ने कई शिकायतें कि थी , इसके बाद मुंबई महानगरपालिका ने उसे अवैध पाया और फौरन इसपर कार्रवाई करते हुए इसपर बुलडोजर चला दिया था.

Mannat

कपिल शर्मा की बुआ और एक्ट्रेस उपासना सिंह के साथ छेड़छाड़,पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Previous article

PHOTOS: ऐसा लगता है किंग खान शाहरुख का आलीशन ‘मन्नत’ बांग्ला

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami