Bollywood/FashionNationalNewsTop StoriesTrending News

फ़िल्म अभिनेता Sonu Sood कोरोना संक्रमित, बोले घर पर रह कर भी करुंगा लोगों की मदद 

0

फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. हालाँकि अभिनेता ने अपने फैंस से घर पर रहकर मदद करते रहने का वादा किया है. बॉलीवुड एक्टर और लॉकडाउन के दौरान कई लोगों का मसीहा बन चुके सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं और इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए उन्होंने एक नोट साझा किया है. जिसमें लिखा है नमस्कार दोस्तों मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है इसलिए मैंने खुद को क्वेंटीन कर लिया है. चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय होगा आप की मुश्किलों को ठीक करने का, याद रहे कोई भी तकलीफ हो मैं हमेशा आपके साथ हूं. सोनू सूद… 


सोनू सूद का लेटर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस लगातार सोनू सूद  (Sonu Sood) के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं आपको बता दें कि बीते दिनों लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने कई लोगों को आर्थिक और मानसिक रूप से मदद की थी.


जिसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) को लोगों ने उनका मसीहा बुलाना शुरू कर दिया था और जिस तरह से अभी भी सोनू सूद ने कहा है कि वह घर में रहकर भी लोगों की मदद को जारी रखेंगे यह यकीनन एक सराहनीय कदम माना जा सकता है. अपनी वेबसाइट के माध्यम से हम भी सोनू सूद के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं. 

Nia Sharma और Rrahul Sudhir ने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, IG स्टोरी में दिया हिंट

Previous article

मुंबई पुलिस ने रेमडेसिविर के भंडारण पर फार्मा कंपनी के निदेशक से पूछताछ की, भाजपा ने नाराजगी जताई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami