Bollywood/FashionTop Stories

रेप केस में फंसे इस अभिनेता के परिवार को है अब भी है बेटे की तलाश

0

रेप केस में फंसे विशाल ठक्कर के परिवार को अब भी उनकी तलाश हैं. विशाल के माता-पिता ने अब भी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा हैं और यकीन है कि एक दिन उनका बेटा घर लौट आएगा.

रपे केस में फंसे विशाल को गायब हुए दो साल से भी ज्यादा का समय हो गया हैं लेकिन अब तक उनके परिवार को उनकी कोई खबर नहीं मिली हैं. बेटे की तलाश में भटक रहा विशाल का परिवार पुलिस और कानून का दरवाजा खटखटा रहा है लेकिन उन्हें सिवाय मायूसी के कुछ हासिल नहीं हो रहा. विशाल का परिवार मुंबई पुलिस अथॉरिटी से मदद की गुहार का रहा हैं लेकिन अब तक उनकी तरफ से भी उम्मीद की कोई किरण नहीं दिखाई पड़ी हैं.

सूत्रों की मानें तो विशाल की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. विशाल के सभी दोस्तों से संपर्क किया जा रहा हैं लेकिन विशाल तक पहुंचने की उम्मीद नहीं दिखाई दे रही.

हादसे के बारें में
नवंबर 2015 में विशाल पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया. विशाल पर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड ने लगाया. चारकोप पुलिस थाने में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई कि लड़की को घर बुलाकर उसके साथ जबरजस्ती की गई थी. हालंकि बाद में आपसी समझौते से लड़की ने अपनी शिकायत वापस ले ली लेकिन इस हादसे ने विशाल के जीवन को उथल पुथल कर रख दिया. इस हादसे ने विशाल की छवि को बदलकर रख दिया. इंडस्ट्री में उन्हें कोई काम देने के लिए तैयार नहीं था. दो महीने बाद अचानक विशाल लापता हो गए. 1 जनवरी 2016 से अभिनेता की कोई खबर नहीं हैं.

विशाल ने संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई एम बी बी ए में काम किया हैं. इसके अलावा चांदनी बार, टैंगो चार्ली जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. विशाल सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और गीत हुई सबसे पराई’ में भी काम कर चुके हैं.

Source PM

गिरफ्त में आये अल क़ायदा के तीन आतंकी ? बड़ी साज़िश का खुलासा

Previous article

सुर्ख़ियों में है महाराष्ट्र के नाशिक जिले की ये शादी,देखने उमड़े हज़ारों लोग

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami