अब कभी ठीक नहीं हो पाएगी इस एक्ट्रेस की आँखें,शूटिंग के दौरान लगी है चोट

बॉलीवुड से एक बेहद दुखद खबर आ रही है शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस को चोटें आईं हैं। सबसे ज़्यादा तकलीफ उनकी आँखों में है। डॉक्टरों ने तो ये तक कह दिया है की अब उनकी आँखें दोबारा जैसी नहीं हो पाएंगी। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दी। जैकलीन ने अपने फैंस को बताया है की फिल्म रेस 3 के एक्शन सीक्वेंस को शूट करते हुए वो घायल हो गयीं। अबूधाबी में शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गयी थी। जैकलीन को ये चोट स्क्वाश खेलने के सीन के दौरानलगी थी। जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। चोट उनकी आँखों में आई थी। जैकलीन का इलाज करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक, चोट उनकी रेटिना में लगी है जो अब कभी ठीक नहीं हो पाएगी।

 

अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी खुद जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये दिया था। जैकलीन ने अपनी चोट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी आंख बेहद करीब से नजर आ रही है। जिसमे चोट के निशान भी साफ़ साफ़ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ जैकलीन ने लिखा है कि, ये चोट अब हमेशा के लिए रहेगी, मेरी आंख की पुतली कभी भी परफेक्ट राउंड नहीं हो पाएगी, लेकिन में शुक्रगुजार हूं कि मैं अब भी देख सकती हूं। रेस 3 की यादें।

रेस 3 अपने धमाकेदार एक्शन सीन्स के कारण चर्चा में है। और इसी महीने ईद पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में जितने भी एक्शन सीन हैं कहा जा रहा है सभी सितारों ने खुद किया है।


Close Bitnami banner
Bitnami