Bollywood/Fashion

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर बिगबॉस कंटेस्टेंट जुबेर ने लगाया धमकी का आरोप

0

बिगबॉस सीज़न 11 के कंटेस्टंट ज़ुबैर खान तो आपको याद होंगे। जो कुछ दिन पहले इस बात को लेकर सुर्खियों मी आये थे कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना के दमाद और फ़िल्म हसीना पारकर के निर्माता है। लेकिन जुबेर का ये झूट पकड़ा गया और उन्हें बिग बॉस के घर से हकाल दिया गया। अब जब जुबेर निकाल दिए हैं तो अब उनके निशाने पर शो के होस्ट सलमान खान हैं, ज़ुबेर ने सलमान के खिलाड़ मुंबई के अन्टोप हिल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ज़ुबेर का आरोप है कि, सलमान ने उन्हें बेवजह गालियां दी और उन्हें जान से मारने तक कि धमकी दी। इतना ही नहीं सलमान कि वजह से वो इतना परेशान हो गए थे की उन्होंने खुद को ही मारने की कोशिश की।

ज़ुबेर ने अपनी शिकायत में कहा है कि, शो के होस्ट सलमान ने सबके सामने उनसे कहा ‘तेरे को कुत्ता बनाऊंगा, ‘तू बहार निकल तेरे को छोडूंगा नहीं’. सलमान ने जुबैर से ये तक कहा कि तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा, तुझे मारूंगा।

जब ज़ुबेर कि बिग बॉस कि एंट्री हुई थी तो ये  उम्मीद थी की वो घर के अंदर रहते हुए दाऊद और उसके परिवार से जुड़े कई खुलासे करने वाले हैं। अब जुबेर कतिथ तौर पर भाई के खानदान से हैं तो ज़ाहिर हैं कि वो घर में भाईगिरी शुरू करेंगे। जुबेर ने ये शुरू ही किया था की मामले में ट्विस्ट आ गया। हसीना पारकर फ़िल्म के सह निर्माता और दाऊद के भांजे समीर अंतुले ने ज़ुबैर खान के झूठ की पोल खोल दी। समीर ने जुबेर के खिलाफ मुंबई के थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी। फिर क्या था जुबेर शो के होस्ट सलमान के निशाने पर आ गए। सलमान ने उन्हें ऐसा हड़काया की कहा जा रहा है।

ज़ुबैर खान ने कलर्स चैनल पर भी आरोप लगाया है। ज़ुबैर ने बताया कि वो ये कभी खुद से नही कहे की दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद है। उनसे ये सब वीडियो के सामने सलमान और कलर्स चैनेल द्वारा जबरदस्ती बुलवाया गया है।

 

Irfan Siddiqui

…देखिये कैसे ज़िंदा मगरमछ को पकड़ने के लिए समंदर में कूद पड़ा युवक

Previous article

बांद्रा-वर्ली सी-लिंक फिर एक शख्स ने लगाईं छलांग

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami