Cannes जाते जाते भावुक हुए नवाज़ुद्दीन लिखा ‘अलविदा दोस्त, इस बार तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा’

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी कान्स जा रहे हैं लेकिन जाते जाते वो बेहद भावुक हो गए हैं. कोई तो ऐसा है जो इस बार उनके साथ नहीं जा रहा है. जिसे लेकर नवाज़ बेहद दुखी हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल अकाउंट के ज़रिये दी.

जाने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पुराने कोट-पैट की ट्विटर पर तस्वीर डाली है और उसके साथ बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा हैः ‘खतः अलविदा मेरे दोस्त, बहुत साथ दिया तुमने लेकिन अफसोस… इस बार ‘कान’ तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा. अपना ख्याल रखना. तुम्हारा हमसफर…नवाज.’

दरअसल ये नवाज़ का वो कोर्ट पेंट है जिसे सबसे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की एक पार्टी में पहनी थी. नवाज़ इसे अपना लकी चार्म मानते हैं और जब कभी भी किसी आउटडोर इवेंट पर जाते हैं वो इसे साथ ले जाते हैं. लेकिन ये पहली बार है की उनका लकी चार्म उनके साथ नहीं जा रहा है.

इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मंटो’ Cannes जा रही है और फिल्म अनसर्टेन कैटगरी में दिखाया जाएगा. इस फिल्म को एक्ट्रेस नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. ‘मंटो’ में मंटो की जिंदगी के अहम लम्हों को दिखाया जाएगा. वैसे भी नवाजुद्दीन की एक्टिंग और नंदिता के डायरेक्शन को लेकर पहले ही काफी एक्साइटमेंट है.


Close Bitnami banner
Bitnami