CBSE PAPER LEAK छात्रों के समर्थन में उतरा बॉलीवुड,कहा बोर्ड कर रहा है बच्चों के साथ नाइंसाफी

सीबीएसई बोर्ड के दसवीं और बारहवीं पेपर लीक के मामले में बॉलीवुड भड़क गया है.इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने ट्विटर पर बोर्ड प्रशासन को आड़े हांथों लेते हुए अपनी भड़ास निकाली है.बता दे कि सीबीएसई बोर्ड दसवीं का गणित और बारहवीं के अर्थशास्त्र का पेपर लीक हो गया था. इस पर बोर्ड ने बच्चों का दोबारा पेपर लेने का निर्णय लिया है. बोरड़ के इस निर्णय पर बॉलीवुड ने सोशल साइट का सहारा लेकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

भाग मिल्खा भाग और लखनऊ सेण्टर जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्विटर पर ट्वीट कर बोर्ड के निर्णय पर कहा है कि सरासर नाइंसाफी मुझे बुरा लग रहा है कि अब बच्चों को दोबारा पेपर देने के लिए बैठना होगा.

वही बोर्ड द्वारा बच्चों का दुबारा पेपर लेने के निर्णय पर अभिनेता इमरान हाशमी का गुस्सा सातवे आसमान पर था. इमरान ने गुस्सए में सीबीएसई बोर्ड का नाम बदल डाला. इमरान ने सीबीएसई का मतलब Corrupt Board For Students’ Education बताया है.

 

मामले सामने आने के बाद अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी ट्वीट करने से पीछे नहीं हटे. विवेक ने ट्वीट कर कहा, ‘सीबीएफसी के पेपर लीक के बारे में बहुत निराश हूं. यह पूरी तरह से अस्वीकार्य और अनुचित हैं, जो बच्चें मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई करते हैं. मैं बच्चों से अपील करता हूं कि इसका उनकी तैयारी पर कोई असर ना होने दे और यह उनके लिए और अच्छा करने का दूसरा मौका हैं.

 


Close Bitnami banner
Bitnami