शिल्पा शेट्टी और राज पर 24 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी और उनके पति और बिज़नस मैन राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी के आरोप में भिवंडी को कोनगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। शिल्पा और उनके पति पर पर एक निजी कंपनी में धोखे से 9 करोड़ रुपये का निवेश कराने का आरोप लगाया गया है, जिसे वह खुद संचालित करती हैं। आरोप है की शिल्पा शेट्टी की कंपनी ने भिवंडी के भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी से जुलाई 2015 से लेकर अगस्त 2016 तक 1 करोड़ 54 लाख रुपये की बेडशीट को ख़रीदा था जिसमे उनकी कम्पनी ने अब तक 1 करोड़ 29 लाख 87 हजार 123 रुपये का ही भुगतान किया हैं।

दोनों पर आरोप है की, उन्होंने एक टेक्सटाइल फर्म के मालिक को 24 लाख रुपए का नुकसान पहुंचाया। शिल्पा और राज की कंपनी डील टी वी के ज़रिये ग्राहकों को इनसे माल खरीद कर ग्राहकों को बेचा करती थी, और इसी सिलसिले में उनकी कंपनी ने भिवंडी के भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी से जुलाई 2015 से लेकर अगस्त 2016 तक 1 करोड़ 54 लाख रुपये की बेडशीट को ख़रीदा था जिसमे उनकी कम्पनी ने अब तक 1 करोड़ 29 लाख 87 हजार 123 रुपये का ही भुगतान किया हैं।

लेकिन भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी के मालिक रवि मोहनलाल भालोटिया के मुताबिक, अब ये लोग उनका बचा हुआ पैसा देने का नाम नहीं ले रहे हैं। कई बार उन्होंने अपने पैसे के लिए कई बार राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ साथ उनके पार्टनर वेदांत शाह से मिल चुके हैं लेकिन यह लोग उनके पैसे का भुगतान नहीं कर रहे हैं। हारकर अब उन्होंने कोनगांव पुलिस थाने में जाकर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत पांच लोगों केखिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अब इस मामले की जांच को शुरू कर दिया है।

इससे पहले जनवरी महीनों में भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले मे कोलकाता में भी मामला दर्ज किया गया था।


Close Bitnami banner
Bitnami