आपने बॉलीवुड के इस ‘क्वीन’ की ये साथ 7 तस्वीरें कभी नहीं देखी होगी

कंगना का जन्म मुंबई से हज़ारों किलोमीटर दूर पहाड़ियों में 23 मार्च, 1987 को हुआ था. आज की बॉलीवुड क्वीन कंगना मूलतः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर में पैदा हुईं थीं. आज उनका जन्म दिन है तो हम उनके फैंस के लिए उनके बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें लाई जिसे अभी तक किसी ने नहीं देखा था.

क्वीन कंगना के बर्थडे पर उनके बचपन की कुछ खास बातें और तस्वीरों पर डालते हैं एक नजर :

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर में हुआ था

उनके घर वाले ये बताते हैं आज जिस तरह का स्वाभाव कंगना का है वो ऐसी बचपन से ही रहीं हैं. यानी कंगना बचपन से बहुत जिद्दी स्वभाव की रही हैं. बड़ी बहन रंगोली ने खुलासा किया है की कंगना को बचपन से ही मेक अप का बहुत शौक था. जब कभी भी उन्हें मौका मिलता वो खुद को सजने संवारने में लग जाती थी.

रंगोली बताती हैं कि, कंगना का कपडे भी अजीबो-गरीब पहनने का शौक रहा है. हिमाचल के छोटे से शहर के गाँव में भी वह शॉर्ट पेंट्स, व्हाइट शर्ट और हैट पहनकर घूमती थी.

खुद कंगना ने ये बताया था कि उनके पेरेंट्स चाहते थे कि वो पढ़ लिख कर डॉकटर बने. माँ बाप के ज़िद्द के आगे खुद कंगना ने भी यही तय कर लिया था वो डॉक्टर बने. लेकिन वो बारहवीं में फ़ैल हो गयीं और वो दिल्ली चली गयीं.

इसके बाद फिर कंगना कभी नहीं रुकी कम उम्र में ही मॉडलिंग शुरू किया और दिल्ली में रहकर उन्‍होंने थिएटर डायरेक्टर अरविंद गौड़ से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली.इसके बाद उनकेे करियर ने अलग राह पकड़ ली.


Close Bitnami banner
Bitnami