कोरियोग्राफर गीता कपूर को नहीं रास आया प्रैंक,गुस्से में छोड़कर गई शो

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ सीजन 4 पर एक विशेष सीक्वेंस शूट करने पहुंची कोरिओग्राफर गीता कपूर के साथ सेट पर एक ऐसा हादसा हुआ जिससे वो काफी घबरा गई। हादसे के बाद गुस्से में गीता शो की शूटिंग छोड़कर सेट से बाहर चली गई। दरअसल सेट के क्रू मेंबर द्वारा गीता कपूर से एक प्रैंक खेला गया था। वो प्राणका गीता कपूर को बिलकुल पसंद नहीं आया था। यही वजह था गीता गुस्सा हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक सेट पर गीता के कुछ दोस्तों ने उनके साथ प्रैंक करने का मन बनाया था। पैनिंग के साथ जैसे ही गीता सेट पर पहुंची। उनके दोस्तों ने उनके ऊपर एक नकली छिपकली फेंक दी। अपने ऊपर अचानक छिपकली देख गीता काफी डर गई थी। और डर से सेट पर चिल्लाने लगी। जब उन्हें मालुम पड़ा की उनके साथ प्रैंक किया गया था तो गुस्से में आ गई।

इतना ही नहीं जब उन्हें पता चला की उनके साथ प्रैंक किया गया है वो अपसेट हो गई। अपने दोस्तों और क्रू मेम्बर को जमकर खरी खोटी सुनाकर सेट से बाहर चली गई। प्रोडक्शन द्वारा कई बार मनाने के बावजूद भी गीता वापस सेट पर नहीं आईं। इसके बाद प्रोड्यूसर्स को आखिरी मिनट में शो की स्क्रिप्ट में बदलाव लाने पड़े और आगे का शो उनके बिना ही शूट करना पड़ा।

 

 

 


Close Bitnami banner
Bitnami