Bollywood/FashionTop Stories

प्रीति ज‍िंटा छेड़छाड़ मामला: नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट दर्ज

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने साल 2014 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने आईपीएल मैच के दौरान उनसे छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगाया था. इस मामले में मंगलवार को चार्जशीट दाखिल की गई है.

गौरतलब है कि प्रीति इस मामले में सबूत के तौर पर चार तस्वीरें भी जमा कर चुकी हैं, जिनमें उनके दाईं हाथ पर खरोंच के निशान हैं. उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि नेस वाडिया ने उनका हाथ इतनी जोर से पकड़ा था कि उन्हें चोट भी पहुंची. प्रीति ने आरोप लगाया है कि मैच के समय टिकट डिस्ट्रिब्यूशन के दौरान भी नेस ने टीम के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया था. प्रीति ने अपने आरोप में कहा है कि मैच के दौरान खेल ग्राउंड पर टीम के सदस्यों के नेस ने उनके साथ तीसरी बार बदतमीजी की.

बता दें, यह मामला 2014 का है. प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ की यह घटना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान 30 मई 2014 को वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, चार्जशीट धारा 354 के तहत वाडिया के खिलाफ दायर किया गया है. साथ ही धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें, दोनों उस वक्त आईपिएल टीम किंग्स XI पंजाब के मालिक थे और उसी दौरान एक मेच में नेस ने प्रीति के साथ बतमीजी की थी. इसका खुलासा प्रीति ने अपनी शिकायत में किया था.

ट्रेन में पत्रकार पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से घायल

Previous article

‘कल‍ियों का चमन’ फेम मेघना नायडू के घर में हुई डकैती

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami