EXCLUSIVE: कपिल शर्मा – प्रीती ने मेर को परिवार से अलग किया, मेरी जासूसी कराई

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच जब विवाद हुआ था तो उस वक़्त ही हमने सबसे पहले ये खबर बताई थी की कपिल को शक है की उनका कोई ख़ास उनकी हर जानकारी मीडिया तक पहुंचा रहा था। इतना ही नहीं उस शख्स ने कपिल को उनके परिवार से हमेशा दूर रखने की कोशिश की है। जब उनके और सुनील ग्रोवर के बीच ये पूरा विवाद हुआ था तो उसी शख्स ने सुनील और दूसरों कई लोगों को ऐसी बातें बतायीं थी जो गलत और झूठ थी।

अब खुद कपिल शर्मा ने इस खबर की पुष्टि की है। कपिल शर्मा ने पुलिस के सामने दिए गए बयान में बताया है की उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस और उनकी बहन निति उनकी जासूसी करा रहीं थी।

पढ़ें पूरी खबर:

Exclusive- कौन कर रहा था कपिल को उनके परिवार से दुर

कपिल ने दोनों पर आरोप लगाए हैं की दोनों बहनों ने मिलकर उनके साथ लाखों रुपयों का गमन किया था। वो उनके खातों में हेर फेर कर रहीं थी। इतना ही नहीं प्रीति और निति कपिल के शो में आने वाले दर्शको से पैसे लेकर घोटाला कर रही है। दोनों बहने जो लोग शो में बतौर दर्शक बनकर आते है उनसे खुद पैसे लेती है, आगे की लाइन में बैठाने के ज्यादा पैसे लिए जाते है। जबकी पीछे की लाइन में बैठाने के कम पैसे।

Exclusive- कपिल नें LEDE India की ख़बर पर मुहर लगाई,फ़ुट फ़ुट कर रोए।

इतना ही दोनों ने जान बूझकर कपिल कि छवि भी ख़राब की, प्रीती और नीति ने जानबूझकर कपिल का दुसरे सहयोगी कलाकार है उनसे रिश्ता ख़राब कराया। उनके अंदर मेरे प्रति गलत भावना निर्माण करती थी। ताकि हम सभी सहयोगी कलाकारों में मतभेद हो जाए। यही नहीं जो सेलीब्रिटी शो में आते थे उनके लिए सारी योजना और कोओर्डिनेशन करना उनकी जिम्मेदारी थी। और उसके बारे में मुझे समय पर सारी जानकारी उपलब्ध करान भी था। लेकिन ऐसा ना करके उन्होंने कई महत्वपूर्ण सेलिब्रिटी के आने पर जरुरी कोओर्डिनेशन ना करते हुए मुझे जानकारी नहीं दी गयी, जिससे उन सेलीब्रिटी के सेट पर पहुचने के बाद कई बार गलत फहमी पैदा हुई। और उन सेलीब्रीटी के मन में मेरे प्रति गुस्सा भी निर्माण हुआ। इस वजह से मेरी बदनामी होनी शुरू हो गयी जिससे मेरे व्यवसाय में मुझे नुकसान होने लगा।


Close Bitnami banner
Bitnami