Bollywood/FashionTop Stories

फुट फुट कर रोये सिद्धार्थ सागर मेरी माँ ने प्रॉपर्टी के लिए मुझे पागल बनाया

0

कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके हास्य कलाकार सिद्धार्थ सागर के गायब होने की खबर से कई लोगों को झटका लगा था। उसके ही कुछ मिनटों बाद सिद्धार्थ सागर ने एक वीडियो जारी कर कहा कि इस वक़्त बेहद ही परेशानी में है वो जल्द ही मीडिया के सामने आकर अपनी अपबीती सुनाएंगे। रविवार को कॉमेडियन मीडिया के सामने आये और अपनी पूरी कहानी दुनिया के सामने रखी। मीडिया के सामने आकर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर अपनी ज़िन्दगी के बारे में एक के बाद एक कई चौकाने वाला खुलासा किया है। सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे इतना मारा गया है कि मेरे मुंह से खून निकल आया है मुझे मेरे परिवार वालों ने रिहैब में डाल दिया था।

सिद्धार्थ ने कहा कि मेरे माँ बाप ने मुझे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। मेरे पास जो कुछ भी था वो सब खत्म हो चूका है। मै पूरी तरह लूट चूका हूँ। मेरे माँ बाप ने प्रॉपर्टी के लिए मुझे पागल बना दिया है। सिद्धार्थ ने कहा, “मेरी मां और कुछ बाहर के लोगों ने मिलकर मुझे मेंटल असाइल्म में डाल दिया था और मुझे बाईपोलर डिस्ऑर्डर की दवाईयां दीं जिससे मेरी सोचने की क्षमता कम हो गई थी। सिद्धार्थ ने कहा कि मेरी माँ मुझे पैसों के लिए आधी आधी रात को घर से बाहर निकाल देती थी। वो हमेशा मुझसे पैसों की मांग करती थी। और मै उनकी हर मांगों को पूरा करता था। मेरी माँ और पिता दोनों भी हमेशा मेरे पैसों को लेकर रोख ठोक करते थे।

सिद्धार्थ के मुताबिक, उन्हें उनके ही घर से निकल दिया गया था लेकिन फिर भी वो खामोश रहे। उनकी माँ ने उन्हें पैसे पैसे के लिए मौहताज कर दिया था। उन्होंने बताया कि, उनकी मां ने ये सब कुछ सिर्फ और सिर्फ प्रापर्टी और पैसों के लिए किया। मेरी माँ ने अपने नए पति के साथ मिलकर मुझसे प्रापर्टी पर साइन करवाया, मेरी गाड़ी बेच दी गई। प्रापर्टी और पैसों को लेकर मेरे साथ बहुत कुछ गलत हुआ। मेरे लिए ये सब देखना बहुत मुश्किल था क्योंकि मैं हंसने हसाने वाला हूं कभी ये सब नहीं देखा। ”

Rahul Pandey

VIDEO : बुजुर्ग के लिए सामने से आ रही थी मौत,मशीहा बनकर पहुंचा आरपीएफ का जवान और फिर ……

Previous article

video : भाजपा सरकार की गौ रक्षा अभियान महज़ दिखावा है? गायों को मरवाकर भरा जा रहा है ख़ज़ाना

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami