Mystery: संदेहास्पद तरीके से लापता है कपिल शर्मा का ये साथी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का ये साथी तो याद होगा आपको, जिसने अपने करियर की शुरुआत बड़े बड़े कॉमेडियन के साथ की थी। बात कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की हम कर रहे हैं। सिद्धार्थ के दोस्तों ने उन्हें जो आशंका ज़ाहिर कि है वो परेशां करने वाली है। दोस्तों ने खुलासा किया है सिद्धार्थ पिछले कई महीनों से लापता है और उसका कोई अता पता नहीं चल पा रहा है। उन्हें डर है की उसके साथ कुछ बुरा तो नहीं हो गया है।

कपिल शर्मा के साथ काम कर रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले 4 महीनों से लापता हैं। सिद्धार्थ ने अपनी पहचान ‘सेल्फी मौसी’ और ‘नसीर’ जैसे किरदारों से की है. लेकिन सिद्धार्थ सागर से दिसंबर 2017 के बाद से उसके दोस्त संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. उसके दोस्तों ने सिद्धार्थ सागर की माँ से भी पूछताछ की लेकिन वो ठीक से कोई जवाब नहीं दे रही हैं.

सिद्धार्थ सागर के संदेहास्पद तरीके से लापता होने की जानकारी सबसे पहले उसकी एक दोस्‍त ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट के ज़रिये दिया. दोस्त ने सिद्धार्थ के बारे में जानकरी देते हुए लिखा है क‍ि ‘ आप लोगों कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर तो याद होंगे , वही जिन्होंने सेल्‍फी मौसी और नसीर जैसे किरदारों से अपनी पहचान बनाई थी. लेकिन उसे लेकर एक बुरी खबर है सिद्धार्थ पिछले 4 महीनों से लापता है. उनको आख‍िरी बार नवंबर 2017 को देखा गया था. कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं. वह मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं और उनको ढूंढने के लिए इस पोस्‍ट को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर किया जाए.

लेकिन जो बात सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली थी की जिस दोस्त ने सिद्धार्थ को लेकर जानकरी दी थी, उसी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया था. सोमी ने कहा- मैंने कई बार सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की हर बार उसके पेरेंट्स ने उससे झूट बोला. मैंने ये पोस्ट उनपर दवाब बनाने के लिखा था. मैं चाहती थी कि सिद्धार्थ की मम्मी एक बार मेरी उससे बात करवा दे मगर वो हर बार नया बहाना बनाकर टाल देती थी. इसलिए मैंने फेसबुक का सहारा लिया. आखिरकार मुझे सिद्धार्थ ने कॉल किया था और उसने कहा कि वो ठीक है और दो दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया.

माँ पर दोस्तों ने जताया है शक

भले ही सिद्धार्थ ने अपनी एक दोस्त से पोस्ट लिखे जाने के बाद बात कर लिया है, लेकिन उसके दोस्तों का दावा है कि, ‘मां के साथ सिद्धार्थ के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं. उनकी मां बहुत डोमीनेटिंग हैं. सिद्धार्थ ने जो भी पैसा कमाया, पूरा उनकी मां ने ले लिया. ये भी बताया जा रहा है कि वो सिद्धार्थ की पिटाई भी करती हैं. सिद्धार्थ के दोस्त ने ये भी बताया है कि कुछ महीने पहले कॉमेड‍ियन ने उनसे कहा भी था कि अगर उसके साथ कुछ होता है या वे अचानक गायब हो जाते हैं, तो इसके लिए उसकी मां को जिम्मेदार माना जाए.

इतना ही नहीं उनके दोस्तों ने ये भी दावा किया है की माँ की हरकतों से परेशां होकर सिद्धार्थ ने अपनी मां के खिलाफ एक एनसी फाइल की थी और इसकी हार्ड कॉपी उनके पास ही थी.

माँ का दावा रिहैब सेंटर में हैं सिद्धार्थ

जब सिद्धार्थ की माँ से संपर्क साधा गया तो उनका दावा है कि चार महीने से वो रिहैब में है और इसी वजह से उसने अपने किसी दोस्त से बात नहीं हुई है. सिद्धार्थ की मां ने इसे उनका पर्सनल मैटर बताया है. उन्‍होंने कहा – सिद्धार्थ हमारे साथ बिलकुल ठीक है. उसके दोस्त अफवाह फैला रहे हैं. वे उसकी इमेज और करियर को खराब करना चाहते हैं. उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह मेरे साथ भी नहीं है. जब वह आएगा तो वैसे ही इंडस्ट्री को ज्वॉइन करेगा, जैसे वह पहले कर रहा था.


Close Bitnami banner
Bitnami