उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म, पोस्टर हुआ जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बन रह है. भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी पर बन रही फिल्म जिला गोरखपुर का पहला पोस्टर जारी हो गया है. यह फिल्म नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. लेकिन आज रिलीज़ किये गए पोस्टर का सबसे बड़ा आकर्षण हैं योगी आदित्यनाथ जैसे भगवाधारी पहने शख्स ने अपने हाँथ में बंदूक भी ले रखी है.

पोस्टर से ही पता चलता है की फिल्म उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आस पास ही है. इसको दो वजह है एक तो पोस्टर वाला लुक दूसरा फिल्म का नाम. सीएम योगी भी गोरखपुर के निवासी और सासंद रहे हैं. इस पोस्टर में गाय के बछड़े की तस्वीर भी साफ नज़र आ रही है.

j3oe0d6o

सूत्रों की मानें तो ये उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री की बायोपिक है. जिसके बारे में फिलहाल ना तो खुद मुखयमंत्री कुछ कहने चाहते हैं और न ही फिल्म के प्रोड्यूसर. बताया जा रहा है फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में भी ज़्यादा कुछ नहीं बताया गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में योगी के बाहुबली होने से लेकर सांसद और मुख्यमंत्री तक का सफर दिखाया गया है.

ऐसा रहा है योगी का सफर
योगी आदित्यनाथ इकलौते ऐसे राजनीतिज्ञ थे जो महज़ 26 साल की उम्र में पहली बार संसद पहुंचे थे. उत्तराखंड के पौड़ी जिले के छोटे से गांव पंचूर के राजपूत परिवार में इनका जन्म हुआ था. पहले इनका नाम अजय सिंह बिष्ट था जिन्होंने मात्र 22 साल की उम्र में ही सांसारिक मोह माया त्याग कर संन्यासी का जीवन धारण कर लिया और अजय सिंह बिष्ट से नाम बदलकर योगी आदित्यनाथ बन गए.


Close Bitnami banner
Bitnami