इक़बाल कास्कर की गिरफ़्तारी के बाद मुश्किल में `हसीना श्रद्धा` अदालात में शिकायत दर्ज

अंडरवर्ल्ड डॉन दावूद इब्राहिम की बहन हसीना प्रकार की ज़िन्दगी पर बानी फिल्म ‘हसीना’ शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना के किरदार में हैं, लेकिन रिलीज़ के पहले ही फिल्म कई तरह से चर्चा में आ गयी है। हसीना के भाई इक़बाल कास्कर को ठाणे पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने हफ्तवअसूली के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। तो दूसरी तरफ ‘हसीना’ फिल्‍म के कॉस्‍टयूम डिजाइनर ने श्रद्धा और फिल्‍म निर्माताओं के ख‍िलाफ मामला दर्ज करवाया है।

शिकायतकर्ता के वकील रिजवान सिद्दीकी के मुताबिक, हमने श्रद्धा और निर्माताओं के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत अदालत में की है। ‘फिल्म हसीना के लिए एम एंड एम डिज़ायनर ने श्रद्धा कपूर सहित कुल 8 लोगों के कॉस्‍ट्यूम डिजाइन किए थे। निर्माता और शिकायतकर्ता के बीच ये डील हुई थी वो फिल्‍म के कैरेक्‍टर के लिए कास्‍ट्यूम डिजाइन करेगा और बदले फिल्म ‘हसीना’ में उनके ब्रांड को प्रमोट किया जाएगा। इतना ही नहीं कॉन्ट्रैक्ट के वक़्त ये भी तय हुआ था कि श्रद्धा रैंप पर उनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहन कर वॉक करेंगी। और निर्माता उस पूरे इवेंट को सोशल मीडिया पर प्रमोट करेगा। डील के समय कुल 8 शर्ते तय हुई थी लेकिन 1 को छोड़कर उन्‍होंने किसी भी शर्त को पूरा नहीं किया।

वकील के मुताबिक़ पूरी तरह से ये मामला ब्रीच ऑफ़ ट्रस्ट और धोखाधड़ी का है। निर्माताओं की तरफ से जब सही जवाब नहीं मिला तो इसके बाद ही उनके खिलाफ हमने अदालत में शिकायत दर्ज कराई है। हमारा मकसद उनसे पैसा वसूलना नहीं है, बल्कि हम उन्हें सबक सीखना चाहते हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami