मुश्किल में अभिनेत्री प्रिया वारियर हैदराबाद के बाद औरंगाबाद में शिकायत दर्ज

एक वीडियो रिलीज़ कर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मलयालम अभिनेत्री प्रिय वारियर की मुश्किलें बढ़ते नज़र आ रही है। हैदराबाद के बाद प्रिया वारियर के खिलाफ महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। प्रिया वारियर के साथ साथ फिल्म ‘ ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर ओमर लुलू के खिलाफ भी कंप्लेंट दी गई है। शिकायत में फिल्म के गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी’ पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि इस गाने में मुस्लिम समुदाय कि भावनाओं को आहात की गई है।

बता दें कि माणिक्य मलराय पूवी रिलीज के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यूट्यूब पर ही इस सॉन्ग को अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होनी है। जानकारी के मुताबिक, प्रिया के खिलाफ महाराष्ट्र जनजागरण समिति ने शहर के जिंसी पुलिस स्टेशन में यह कंप्लेंट दर्ज करवाया है। फिलहाल औरंगाबाद पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले मुंबई में भी पुलिस में गाने को लेकर विरोध दर्ज कराया गया है। पुलिस को दी गई कंप्लेंट में कहा गया है कि, गाने में पैगम्बर मोहम्मद की पत्नी का जिक्र किया गया है, वो आपत्तिजनक है। इसकी लेरिक्स से मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंची है। शिकायत में आगे मूवी से गाने को हटाने की मांग भी की गई है।

वही फिल्म के गाने को लेकर हो रहे विवाद पर फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलू ने कहा कि इस गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओमर लुलू ने कहा- ये मालाबार एरिया में शादी समारोहों में गाया जाने वाला बेहद आम गीत है। हमें मीडिया के जरिए पता चला कि इसके खिलाफ शिकायत की गई है। 1973 के बाद से ये गाना लगातार गाया जा रहा है। इस गाने में पैगम्बर मोहम्मद के बारे में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।


Close Bitnami banner
Bitnami