रणवीर और अनुष्का के खिलाफ शिकायत दर्ज,फिल्म में अभद्र टिपण्णी का है आरोप

अभिनेता संजय दत्त के जीवनी पर आधारित फिल्म ” संजू ” एक मुसीबत से निकलती है तो दूसरे मुसीबत में फंस जाती है. हाल ही में फिल्म संजू के खिलाफ फिल्म में टॉयलेट सिन को लेकर सीबीएफसी में शिकायत दर्ज की गयी थी.अब फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणवीर कपूर और फिल्म के ट्रेलर में पत्रकार के भूमिका में नज़र आने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवाई गयी है.

महिला आयोग में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले अधिवक्ता गौरव गुलाटी ने आरोप लगाया है कि दोनों ने फिल्म में सेक्स वर्कर के खिलाफ अभद्र टिपण्णी की है.फिल्म के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है संजू के किरदार में रणवीर जर्नलिस्ट के सामने सेक्स वर्कर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात बता रहे हैं. बस इसी सीन को आपत्तिजनक बताते हुए दिल्ली राष्ट्रीय महिला आयोग में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दे कि फिल्म संजू आने वाले २९ जून सिनेमा परदे पर आएगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अभिनेता संजय दत्त की पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद संजय दत्त के पर्सनल लाइफ के बारे में एक के बाद कई खुलाशे भी हुए है. हाल ही हाल ही में राजकुमार हीरानी ने संजू बाबा का एक और सीक्रेट शेयर किया. यह सीक्रेट ट्रेलर में संजू बाबा के करीब 308 महिलाओं के साथ रिश्ते से जुड़ा है.


Close Bitnami banner
Bitnami