Bollywood/FashionTop Stories

CONFIRMED: ‘भारत’ में सलमान के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

0

सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी. आज सुबह प्रियंका की टीम ने इस बात की कन्फर्मेशन दी. कुछ दिन पहले ऐसी खबर थी कि सलमान खान के साथ काम करने के लिए प्रियंका अपने करोड़ो के शो को ठुकरा देंगी. वह शो जिसने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्टार पर नाम और शोहरत दोनों दिलाई हैं. उस शो को प्रियंका चोपड़ा बाय-बाय कर सकती हैं. पीपिंग मून.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका काफी समय से बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं. एक इवेंट पर अभिनेत्री ने कहा भी था कि वह हिंदी फिल्मों को बहुत मिस करती हैं शायद इसलिए वह ‘भारत’ में सलमान के साथ काम करने के लिए क्वांटिको के चौथे सीजन में नहीं नजर आएंगी.

बता दें, बॉलीवुड में प्रियंका काफी समय से नजर नहीं आई. उनकी आखिरी फिल्म प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जय गंगाजल’ थी. सूत्र बताते है कि प्रियंका ने अब तक फिल्म साइन नहीं की हैं लेकिन अगर वह फिल्म साइन करती हैं तो क्वांटिको के चौथे सीजन में नजर नहीं आएंगी. वहीं कुछ वेब साइट्स का कहना है कि इस बार प्रियंका क्वांटिको के चौथे सीजन के लिए ज्यादा एक्ससाइटेड नहीं हैं. उनका मानना है कि अगर सीरीज को आगे बढ़ाया गया तो फैंस का एक्ससाइटमेंट कम हो जाएगा. वह इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की बजाय अब हिंदी फिल्मों की ओर दोबारा रुख करना चाहती हैं.

‘भारत’ का निर्देशन ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके अली अब्बास ज़फर करेंगे. फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सलमान और प्रियंका के फैंस के लिए यह भाईजान की तरफ से ईदी होगी. इस साल ईद के मौके पर उनकी फिल्म ‘रेस 3’ आ रही हैं और 2019 में ‘भारत’ आएगी.

 


सलमान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं और बहुत जल्द प्रियंका भी उन्हें ज्वाइन करेंगी. अली अब्बास ज़फर ने ट्विटर पर सलमान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा और यह शुरू हुआ. ‘भारत’ एक आदमी और देश की साथ में यात्रा’. एक इंटरव्यू में अली ने बताया कि यह प्रियंका की होमकमिंग फिल्म हैं. आज प्रियंका एक ग्लोबल स्टार बन गई हैं और इस फिल्म के लिए वह परफेक्ट चॉइस हैं.

BIG STORY: प्रीति को भूल नहीं पा रहे हैं कपिल शर्मा, हाँथ पर है टैटू

Previous article

BLACK BUCK: विदेश जाना चाहते हैं सलमान कोर्ट से मांगी अनुमति

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami