Bollywood/FashionTop Stories

5 अप्रैल को होगा भाईजान का फैसला!जेल होगी या बेल ?

0

काले हिरन के शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान पर आने वाले 5 अप्रैल को फैसला सुनाया जाएगा। सबकी नज़र आने वाले 5 तारीख को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट के देवकुमार खत्री पर टिकी है। कोर्ट से 5 अप्रैल सलमान खान को जेल मिलती है या फिर राहत मिलती है। आज इस मामले में कोर्ट में आखिरी बहस पूरी हो गई है। जिसके बाद जज ने इस मामले पर फैसला सुरक्षित रखते हुए आने वाले 5 अप्रिल को फैसला सुनाने का निर्णय लिया है।

बता दे कि, इस मामले में सिर्फ सलमान खान ही आरोपी नहीं है बल्कि अभिनेता सैफ अली खान,अभिनेत्री तब्बू,सोनाली और नीलम भी आरोपी है। इससे पहले सलमान खान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे। इस दौरान कोर्ट में सलमान के मौजदूगी में वकील ने गवाहों की सीडी चलवाई थी। गवाहों को सुनने के बाद अभिनेता सलमान खान भावुक हो गए थे और उनकी आँखे नम हो गयी। गवाहों को सुनने के बाद सलमान खान काफी परेशां भी थे।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री की अदालत में कांकाणी शिकार मामले में बचाव पक्ष की अंतिम बहस चल रही थी। पेशी की दौरान सलमान के साथ उनके अंग रक्षक शेरा खान के अलावा उनका एक करीबी भी मौजूद था। यहां सलमान शांत नजर आए। उनके अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने चश्मदीद गवाह पुनमचंद का वीडियो ग्राफी लैपटॉप पर मजिस्ट्रेट को दिखा कर अंतिम बहस की थी। सलमान के आंखों से आंसू निकल आए थे।

बताते चलें कि, 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान के कमरे से पुलिस ने 22 सितंबर, 1998 को रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी।

Rahul Pandey

दादर से फिल्मी स्टाइल में पकड़ी गईं मुंबई की महिला मोबाइल चोर

Previous article

ट्विटर पर सामने आया पुणे पुलिस का असली चेहरा कैमरे में क़ैद हुई हर हरकत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami